जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने दिखाया दम, हिज्बुल के दो आतंकियों को किया ढेर

Nov 10 2018 11:03 AM
जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने दिखाया दम, हिज्बुल के दो आतंकियों को किया ढेर

श्रीनगर: जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा जिले में स्थित टिकून गांव आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ की चल रही है. ताज़ा खबरों के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में दो आतंकी को ढेर कर दिया है, उनके शव भी बरामद कर लिए गए हैं, सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ वाली जगह से हथियार और गोला-बारूद सहित काफी सारी संदिग्ध सामग्री बरामद की है. अधिकारीयों ने बताया है कि दोनों आतंकी हिज्बुल मुजाहिदीन से सम्बंधित है.

भारत सरकार ने किया ऐलान, 6 एयरपोर्ट को देगी लीज पर

उल्लेखनीय है कि इससे पहले पुलवामा जिले के त्राल इलाके में ही शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. अधिकारीयों ने बताया था कि इस मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की अभी तक कोई सूचना नहीं थी. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलवामा जिले के त्राल इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई थी, लेकिन इस मुठभेड़ में आतंकी भाग गए थे.

केंद्र सरकार करेगी इलाहाबाद बैंक की 3,054 करोड़ रुपये देकर आर्थिक सहायता

वहीं किश्तवाड़ जिले में हालात में सुधार आने के बाद से दिन का कर्फ्यू हटा लिया गया है, लेकिन एहतियाती उपाय के तौर पर रात में कर्फ्यू को जारी रखा गया है. गुरुवार को अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश सचिव अनिल परिहार (52) और उनके भाई अजीत परिहार (55) की संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा हत्या किए जाने के बाद जिले में कर्फ्यू लागू कर दिया गया था.

खबरें और भी:-

फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

एलेन मस्क के इस्तीफे के बाद रॉबिन डेनहोम टेस्ला की नई चेयरपर्सन नियुक्त

आज फिर इतने घटे पेट्रोल- डीजल के दाम, जाने क्या है भाव

?