भारत के महाबली ने अपने हुनर से कमाया विदेशों में नाम
भारत के महाबली ने अपने हुनर से कमाया विदेशों में नाम
Share:

भला ऐसा भी कोई टैलेंट होता है क्या कि कोई अपने मुंह से एक 'हॉट वाटर बैग' को गुब्बारे की तरह फुलाकर दिखाएगा और उसे तब तक फुलाता रहेगा जब तक कि वह फट न जाए. जी हाँ ऐसा ही हुआ जब भारतीय मूल के इस इंसान ने 'Britain Got Tallent' शो में अपना टैलेंट दिखाया तो जज से लेकर वहां मौजूद ऑडियंस सभी ये देखकर आश्चर्यचकित थे और सबके चेहरों पर बस एक ही सवाल था कि आखिर ये हुआ कैसे..?

59 वर्षीय मंजीत सिंह ने जब मंच पर अपनी इस प्रस्तुति के बारे में बताया तो किसी को यकीन नहीं हो रहा था. इसके बाद उन्होंने कहा कि इसके बाद वह अपने एक कान से मंच पर खड़ी भारी भरकम कार को खींच कर दिखाएंगे, ये बात भी किसी को हज़म नहीं हुई. लेकिन मंजीत को खुद पर पूरा विश्वास था इसिलए पहले उन्होंने रबर के एक हॉट वाटर बैग को फूलना स्टार्ट किया देखते ही देखते बैग ने एक गुब्बारे का आकार ले लिया. सब अपनी सीट से खड़े हो गए और अचानक से एक तेज धमाका हुआ... इस पर सबकी चींख निकल गई.

अब मंजीत को कार खींचना था जिसपर मंजीत ने एक 60-70 किलो के आदमी को भी सवार कर लिया. मंजीत ने अपने एक कान से इस कार को यूं खींचकर दिखाया जैसे कोई खिलौना खींच दिखाया हो. वाकई ये नजारा सभी को चौंकने वाला था.

अपनी टॉपलेस फोटोज के लिए ही मशहूर हैं ये मॉडल, देखिये कुछ ऐसी ही फोटोज

ये है शाकाहारी मगरमच्छ, मंदिर में रहता है और प्रसाद से भरता है पेट

इत्तेफ़ाक़ के कुछ ऐसे नमूने जिन्हे देख आप रह जायेंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -