पुडुचेरी के मुख्यमंत्री ने गडकरी से NH-45 रोड को फिर से जोड़ने के लिए धन की कमी का आग्रह किया
पुडुचेरी के मुख्यमंत्री ने गडकरी से NH-45 रोड को फिर से जोड़ने के लिए धन की कमी का आग्रह किया
Share:

 

पुडुचेरी : पुडुचेरी के मुख्यमंत्री एन. रंगास्वामी ने बुधवार को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से राष्ट्रीय राजमार्ग-45 पर क्षतिग्रस्त कुड्डालोर सड़क के पुनर्निर्माण के लिए धन देने का अनुरोध किया.

मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि 19 करोड़ रुपये रोड रिलेइंग के लिए स्वीकृत किए गए हैं. उन्होंने गडकरी को परियोजना पर काम शुरू करने के लिए केंद्र शासित प्रदेश के अधिकारियों के लिए एक प्रशासनिक मंजूरी प्रदान करने के लिए प्रभारी अधिकारी को निर्देश देने के लिए भी कहा है।

सड़क पर गड्ढों और दरारों के कारण, तमिलनाडु के साथ कुड्डालोर जिले की सीमा के पास इंदिरा गांधी स्क्वायर से मुल्लोदई तक NH-45 पर यात्रा करना असंभव नहीं तो मुश्किल है।

2021 में केंद्र शासित प्रदेश को तबाह करने वाली बाढ़ ने मार्ग पर अपना असर डाला है, और मुख्यमंत्री ने अपने पत्र में सड़क पर टूट-फूट का वर्णन किया है, इसके लिए जल्द से जल्द प्रशासनिक मंजूरी देने का वादा किया है।

पत्र में कहा गया है, "यह सुनिश्चित करने के लिए पुडुचेरी क्षेत्र के लिए एक महत्वपूर्ण आवश्यकता है कि सड़क गड्ढों से मुक्त हो।"

12 अक्टूबर, 2021 को सड़क पुनर्वास कार्य के लिए एक प्रस्ताव चेन्नई में सड़क परिवहन और राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्रालय (MORTH) के क्षेत्रीय अधिकारी को दायर किया गया था। इसके बाद, 22 फरवरी, 2022 को, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) चेन्नई क्षेत्रीय कार्यालय से मुख्य महाप्रबंधक, NHAI, नई दिल्ली को एनओसी जारी करने की सिफारिशों के साथ एक पत्र प्रस्तुत किया गया था।

बड़ा हादसा! ट्रक-ट्रैक्टर में हुई खतरनाक टक्कर, कई लोगों की हुई मौत

रूस से कम कीमत पर क्रूड आयल खरीदेगा भारत, अमेरिका बोला- ये हमारे प्रतिबंधों का उल्लंघन नहीं

वन रैंक वन पेंशन पर केंद्र सरकार को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने बरक़रार रखा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -