बड़ा हादसा! ट्रक-ट्रैक्टर में हुई खतरनाक टक्कर, कई लोगों की हुई मौत
बड़ा हादसा! ट्रक-ट्रैक्टर में हुई खतरनाक टक्कर, कई लोगों की हुई मौत
Share:

गरियाबंद: मंगलवार देर रात छत्तीसगढ़ में भीषण दुर्घटना में 5 व्यक्तियों की जान चली गई तथा 17 व्यक्ति चोटिल हो गए। तहरीर प्राप्त होने के बाद पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए नजदीकी हॉस्पिटल भेजा गया है। दुर्घटना गरियाबंद से कुछ किमी दूर मैनपुर में हुई। गरियाबंद के SDM विश्वदीप यादव के अनुसार, दुर्घटना मैनपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है। यहां एक ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। इसमें ट्रैक्टर ट्राली में सवार 5 व्यक्तियों की मौत हो गई तथा 17 लोग गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

वही भूपेश बघेल ने मामले को लेकर शोक जताया है उन्होंने मृतकों के घरवालों को 2-2 लाख तथा घायलों को उपचार के लिए 50-50 हजार की सहायता राशि दिए जाने का ऐलान किया है। इससे पूर्व 1 मार्च को अंबिकापुर-सीतापुर नेशनल हाईवे पर ग्राम लालमाटी के पास बारातियों से भरी बस के बेकाबू होकर पलट गई थी। उसमें सवार एक बच्चे सहित 2 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। दुर्घटना में चोटिल 30 व्यक्तियों को अंबिकापुर के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था।

इसके साथ ही सरगुजा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने कहा था कि बारात बतौली इलाके के ग्राम सिकीलमा से गांव बड़ादमाली में आई थी। यहां से सभी बाराती रात तकरीबन 11 बजे वापस अपने गांव सिकिलमा लौट रहे थे। ग्राम लालमाटी के पास निर्माणाधीन सड़क पर चालक ने अचानक से काबू खो दिया तथा तेज गति बस बीच सड़क पर पलट गई। दुर्घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। खबर प्राप्त होते ही पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। किन्तु तब तक इस दुर्घटना में एक बच्चे समेत दो व्यक्तियों की जान जा चुकी थी।

वन रैंक वन पेंशन पर केंद्र सरकार को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने बरक़रार रखा फैसला

आज हमारे पास कई 'मेड इन इंडिया' वैक्सीन, कोरोना से लड़ाई में बेहतर स्थिति में भारत - पीएम नरेंद्र मोदी

IPL शुरू होने से पहले ही विवाद, मनसे कार्यकर्ताओं ने दिल्ली कैपिटल्स की बस में की तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -