अरिजीत-सलमान के विवाद में कूदी नेहा.....
अरिजीत-सलमान के विवाद में कूदी नेहा.....
Share:

अभी जिस प्रकार से हमे पूर्व में सुनने में आया है था कि सलमान खान की फिल्म सुल्तान के एक सॉन्ग जिसको कि मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया था अब उसी सॉन्ग को फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने यह गाना पाकिस्तान के मशहूर गायक राहत अली खान से गवाया है तथा यह सांग काफी पसंद किया जा रहा है जिसके बोल है 'जग घुमिया', यह मामला अब शांत हो चूका है परन्तु इस पर सिंगर नेहा भसीन ने कुछ कहा है. गायिका नेहा भसीन का कहना है कि अरिजीत सिंह का सुपरस्टार सलमान खान से सार्वजनिक रूप से माफी मांगना अच्छी बात नहीं है।

हाल ही में अरिजीत ने बजरंगी भाईजान को एक पत्र लिख कर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी थी और उनसे आने वाली फिल्म सुल्तान से उनका गीत नहीं हटाने का अनुरोध किया था। खबरों के मुताबिक, तुम ही हो के गायक ने जग घूमेगा गीत गया था लेकिन बाद में इसे राहत के आवाज में फिर से रिकॉर्ड किया गया।

अभिनेत्री के लिए इस गीत के लिए पाश्र्व गायन करने वाली नेहा ने बताया कि अगर वह अरिजीत की जगह पर होती तो वह कोई और तरीका अपनाती। नेहा ने बताया, मुझे नहीं मालूम कि तथ्य क्या है ऐसे में इस पर टिप्पणी करना गलत होगा। लेकिन अगर यह सही है तो यह दुखद है। मेरा मानना है कि आपको जीवन में जो कुछ मिला है उसके लिए हमेशा आभारी होना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -