प्ले स्टोर से हटा PUBG Mobile लेकिन यहाँ खेल सकते हैं आप
प्ले स्टोर से हटा PUBG Mobile लेकिन यहाँ खेल सकते हैं आप
Share:

भारत सरकार ने बीते बुधवार को देश में चीन पर डिजिटल वार कर दिया है. इस वार को करते हुए भारत ने 118 चीनी ऐप्स को बैन कर डाला है. वैसे इस लिस्ट में कई लोगों का प्रिय और सबसे पॉपुलर गेमिंग ऐप PUBG Mobile भी शामिल है जो अब बैन हो चुका है. ऐप को बैन किए जाने के लगभग दो दिन बाद अब इसे भारत में गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से भी हटाया जा चुका है. जी हाँ, अब PUBG Mobile को एंड्रॉयड या iOS यूजर्स ऐप स्टोर से डाउनलोड करने में असमर्थ होंगे.

अब आप प्ले स्टोर या ऐप स्टोर पर जब PUBG Mobile सर्च करेंगे तो आपको रिजल्ट्स नहीं मिलेंगे. वैसे आपको याद ही होगा कि भारत में पहले भी जब चीनी ऐप्स का बैन किया गया था, तब ऐसा ही हुआ था. अब खबरें हैं कि भारत में इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स द्वारा PUBG मोबाइल का ऐक्सेस भी ब्लॉक किया जाने वाला है. वैसे इन सभी के अलावा हम आपको यह भी बता दें अगर आप गूगल पर PUBG Mobile सर्च करेंगे तो आपको ऐप को डाउनलोड करने के लिए प्ले स्टोर लिस्टिंग दिखाई देगा.

वहीँ जैसे ही आप लिंक को सेलेक्ट कर प्ले स्टोर पर पहुंचेंगे ऐप डाउनलोड नहीं होगा. मिली जानकारी के मुताबिक प्ले स्टोर लिस्टिंग को क्लियर करने में थोड़ा समय लग सकता है. वैसे केवल PUBG Mobile ही नहीं बल्कि इसके लाइट वर्जन PUBG Mobile Lite को भी ऐप स्टोर्स से हटा दिया गया है. सबसे ख़ास बात यह ध्यान रखे कि भारत में PUBG को बैन नहीं किया गया है, इसका मतलब है कि आप PC या गेमिंग कंसोल पर इसे खेल सकते हैं.

कोरोना वैक्सीन पर डॉक्टर एंथनी फॉसी ने कही चौकाने वाली बात

Huawei ने लॉन्च किए अपने ये दो स्मार्टफोन, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

आज पहली बार Redmi का ये लॉ बजट स्मार्टफोन होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -