आज पहली बार Redmi का ये लॉ बजट स्मार्टफोन होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत
आज पहली बार Redmi का ये लॉ बजट स्मार्टफोन होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत
Share:

चीन की जानी मानी फ़ोन निर्माता कंपनी Redmi ने बीते दिनों ही भारतीय बाजार में अपना प्रवेश स्तर स्मार्टफोन Redmi 9A पेश किया था, जो कि आज मतलब 4 सितंबर को प्रथम बार सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा. बता दें कि यह स्मार्टफोन अंतर्राष्ट्रीय बाजार में जून में ही पेश किया जा चुका है, तथा अब देश में भी इसे सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. यह स्मार्टफोन 3 रंग वेरिएंट एवं दो स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध होगा.

Redmi 9A के 2GB + 32GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 6,799 रुपये तथा 3GB + 32GB स्टोरेज का दाम 7,499 रुपये है. यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक, नेचर ग्रीन तथा सी ब्लू कलर विकल्प में उपलब्ध होगा. उपभोक्ता इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com के अतिरिक्त अमेज़न तथा Mi होम से क्रय कर सकते हैं.

साथ ही Redmi 9A में ड्यूल सिम सपोर्ट दिया गया है, तथा यह स्मार्टफोन MIUI 12 के साथ एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है. इसमें 720x1,600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.53 इंच का एलसीडी डॉट ड्रॉप डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है जो कि 20:9 आस्पेक्ट अनुपात के साथ आता है. यह 2 स्टोरेज वेरिएंट में प्राप्त है, तथा उपभोक्ता इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं. साथ ही इसमें 13MP का एकमात्र रियर कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए भी 5MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है, जो कि वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल के साथ आएगा. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही किफायती है .  

भारत में Realme 7 हुआ लॉन्च, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

भारत में Oppo ने लॉन्च किए ये शानदार ईयरबड्स, जानें फीचर्स और कीमत

Realme 7 Pro ने भारत में दी दस्तक, जानें आकर्षक कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -