PUBG मोबाइल को 40 करोड़ से अधिक मिले डाउनलोड, कमाई का तोड़ा रिकॉर्ड
PUBG मोबाइल को 40 करोड़ से अधिक मिले डाउनलोड, कमाई का तोड़ा रिकॉर्ड
Share:

दुनिया का सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाला ऑनलाइन गेम PUBG Mobile बन गया है. हाल में पबजी ने ऐलान किया है कि गेम को अब तक 40 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है. और चीन के बाहर इसके 5 करोड़ डेली ऐक्टिव यूजर हैं. रेवेन्यू की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने पिछले महीने 146 मिलियन डॉलर की कमाई की है जो दूसरे ऑनलाइन गेम्स की कमाई से काफी ज्यादा है.गेम की ज्यादातर कमाई इन-गेम परचेस से होती है. अपने इन-गेम लुक के लिए प्लेयर्स स्किन और कॉस्ट्यूम्स खरीदते हैं. इसके अलावा चीन में पबजी मोबाइल के बैन होने के बाद लॉन्च किए गेम फॉर पीस से भी कंपनी को भारी कमाई हो रही है. कंपनी ने 700 मिलियन डॉलर की कमाई पिछले साल की थी.

Oppo A1k और Oppo A5s की ये है डिस्काउंट प्राइस

गेमर्स के रोमांच को बनाए रखने के लिए पबजी मोबाइल समय-समय पर नए अपडेट लाता रहता है. इसी के तहत 22 जून को गेम का नया मैप सैनहॉक लॉन्च होने वाला है. सैनहॉक आइलैंड से इन्सपायर्ड मैप है. इस मैप को थाइलैंड और फिलीपींस के लैंडस्केप के आधार पर डिजाइन किया गया है. बताया जा रहा है कि पबजी मोबाइल एक और स्नो थीम मैप की तैयारी कर रहा है. हालांकि इसके बारे में अभी ऑफिशल जानकारी बाहर नहीं आई है. इसलिए इस बारें मे केवल कयास ही लगाए जा सकते है.

Xiaomi का MIUI बीटा प्रोग्राम होगा बंद, जानिए कारण

अगर बात करें लेटेस्ट अपडेट कि तो पबजी बुधवार को टेनसेंट गेम ने पबजी मोबाइल के लिए टीम डेथमैच गेमप्ले रिलीज किया है. इस अपडेट में पबजी मोबाइल ने पहली बार फास्ट-पेस्ड फायरफाइट्स और कई इन-गेम अडिशन के लिए 4v4 बैटल मोड लेकर आया है. नया मोड प्लेयर्स को साथ काम करने, कम्यूनिकेट करने और जल्द से जल्द चिकन डिनर के लिए तैलेंज करता है.

Facebook दे रहा सुनहरा मौका, होगी कमाई डॉलर में

Amazon के लेटेस्ट सेल में कई स्मार्टफोन पर मिल रहा 20000 रु तक का बम्पर डिस्काउंट

Xiaomi Mi 9T स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, दमदार बैटरी से है लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -