PUBG खेलने के लिए लड़कों ने चुराए 20 मोबाइल चुराए

Jun 01 2020 01:46 PM
PUBG खेलने के लिए लड़कों ने चुराए 20 मोबाइल चुराए

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल देश की राजधानी दिल्ली में 2 नाबालिग लड़कों ने PUBG MOBILE GAME में मिलने वाले ग्रुप डांस को को पूरा करने के लिए एक साथ 20 स्मार्टफोन चोरी कर ली है ताकि उनकी पूरी टीम टास्क पूरा कर सके. इस मामले में चोरी की वारदात दो लड़कों ने की इसलिए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीँ खबरों के अनुसार दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी के मुताबिक 29 मई की सुबह नेबसराय इलाके में एक मोबाइल शॉप के दुकानदार विकास सिंह ने PCR काल कर बताया कि बीती रात उनकी दुकान से 20 मोबाइल, 30 मोबाइल बैटरी, लूडो और शतरंज के गेम चोरी हो गए हैं.

इस मामले में पुलिस ने चोरी का केस दायर कर लिया और उसके बाद उन्होंने जांच शुरू कर दी. वहीँ उन्होंने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को एकत्र किया और पूछताछ की तो 30 मई को SHO नरेश सोलंकी की टीम ने 2 नाबालिग लड़कों को पकड़ लिया. इनके पास से चोरी हुआ पूरा सामान बरामद हो गया. उसके बाद इस मामले में दोनों लड़कों ने पूछताछ में बताया की वो PUBG MOBILE GAME खेलते हैं और इस गेम के वो एडिक्ट हो चुके हैं.

इस मामले में आगे उन्होंने बताया, गेम में कुछ इस तरह के टास्क होते हैं जो कई लोग एक साथ मिलकर खेलते हैं तभी पूरे होते हैं इसलिए वो चाहते थे कि उनके दोस्त भी उनके साथ खेले लेकिन उनके दोस्तों के पास मोबाइल नहीं थे, इनके मोबाइल भी खराब थे, इस कारण उन्होंने मोबाइल चोरी करने की प्लानिंग कर ली और मोबाइल चोरी कर लिए.

अमेरिका में भड़का आक्रोश, गोलीबारी में एक प्रदर्शनकारी की मौत

जुआ खेलने के ठिकानों पर पुलिस ने मारें छापे, कई लोग हुए गिरफ्तार

CAF जवान ने साथियों पर चलाई गोली, हुई 2 की मौत