उत्तेजक बयानों को अशांति की स्थिति के रूप में नहीं माना जा  सकता : बोम्मई
उत्तेजक बयानों को अशांति की स्थिति के रूप में नहीं माना जा सकता : बोम्मई
Share:

कर्नाटक: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को कहा कि सिर्फ इसलिए कि कुछ संगठन भड़काऊ बयान दे रहे हैं, यह संकेत नहीं देता है कि राज्य में अशांति है या 'धर्म युद्ध' (धार्मिक संघर्ष) चल रहा है।

राज्य में मौजूदा अशांति की स्थिति पर टिप्पणी करते हुए, सीएम बोम्मई ने संवाददाताओं से कहा कि भड़काऊ बयान देना अपने आप में एक बड़ा सौदा नहीं है। "हमने अपनी बात रखी है। समाज को व्यवस्थित बनाए रखना हमारी जिम्मेदारी है। यदि कोई समूह या व्यक्ति कानून को अपने हाथों में लेने का प्रयास करता है, तो उनसे कठोरता से निपटा जाएगा "उसने चेतावनी जारी की।

बैकएंड पर, कुछ लोग सांप्रदायिक संघर्ष को बढ़ावा दे रहे हैं। उनसे निपटा जाएगा। उन्होंने कहा, 'इस संबंध में मैंने पुलिस विभाग से पत्राचार किया है। राज्य के डीजीपी और आईजी ने पहले ही कानून और व्यवस्था बनाए रखने के बारे में सभी जिला आयुक्तों से बात की है, जो हमारी शीर्ष जिम्मेदारी है ।

उन्होंने कहा कि सरकार ने धारवार्ड की घटना (हिंदू कार्यकर्ताओं ने एक मुस्लिम विक्रेता की फल की दुकान में तोड़फोड़), शिवमोगा की घटना (बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा की हत्या का मामला) और कोलार घटना (श्री राम शोभा यात्रा पर पथराव) में कार्रवाई की है।

उन्होंने कहा, "हम कांग्रेस के विपरीत प्रशासन के प्रभारी हैं, जो शांति और व्यवस्था को बनाए रखने के मामले में तुष्टिकरण की राजनीति में लगे हुए हैं। हमने किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है जो कानून को अपने हाथों में लेने की कोशिश करता है "उन्होंने टिप्पणी की।

'रामनवमी' का जुलुस निकाल रहे हिन्दुओं पर मुस्लिमों ने बरसाए पत्थर, फेंकी कांच की बोतलें.., ओडिशा की घटना

तेलंगाना और थाईलैंड व्यापार और निवेश को बढ़ाएंगे

रूस और यूक्रेन के बीच टकराव एक पूरी तरह से तकनीकी ऑपरेशन है: IAF चीफ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -