यहाँ डॉक्टर्स ने जलाया 'वेतन चोर रावण'
यहाँ डॉक्टर्स ने जलाया 'वेतन चोर रावण'
Share:

नई दिल्ली: विजयादशमी यानि रविवार को पूरे देश में रावण का दहन हुआ है। इस दौरान लोगों ने जमकर जश्न मनाया और रावण का पुतला बनाकर उसे जलाया। इस दौरान बुराई पर अच्छाई की जीत होने का जश्न मनाया गया। वहीँ कई लोगों ने अपने घर के सामने रावण का दहन किया। इसी बीच देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के डॉक्टर्स ने कुछ ख़ास कर दीकहाया। जी दरअसल यहां के डॉक्टर्स ने भी रावण का पुतला बनाकर उसका दहन किया लेकिन इस दहन के साथ उन्होने अपना विरोध भी प्रकट किया।

आप देख सकते हैं जो फोटोज वायरल हो रहीं हैं उसमे जो रावण दिख रहा है उस पर लिखा है 'वेतन चोर रावण'। जी दरअसल दिल्ली के हिंदू राव अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टरों ने वेतन नहीं देने को लेकर अपनी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल जारी रखने के बारे में कहा है। इसी के लिए उन्होंने विरोध किया और रावण का एक पुतला जलाया। इस दौरान एक डॉक्टर ने कहा कि 'हमने वेतन चोर रावण का पुतला जलाकर प्रतीकात्मक विरोध किया है।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि 'हिंदु राव हॉस्पिटल के डॉक्टरों और अन्य स्टाफ को पिछले कई महीनों से सैलरी नहीं मिली है। ऐसे में परेशान डॉक्टर और दूसरे हेल्थ केयर वर्कर्स बीते करीब 20 दिनों से लगातार विरोध कर रहे हैं।' जी दरअसल बताया जा रहा है कि पांच डॉक्टर है जो बीते पांच दिनों से भूख हड़ताल पर हैं। वैसे यह अस्पताल नॉर्थ एमसीडी यानि म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन दिल्ली से संचालित होता है। अब बात करें इस मामले के बारे में तो केंद्र और दिल्ली सरकार इस समय केवल एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

बिहार चुनाव: वोटर्स से मायावती ने की अपील- 'हथकण्डों व षडयंत्रों से सावधानी बरतते...'

बिहार चुनाव से पहले बोले तेजस्वी- 'एक बिहारी सब पे भारी और हम तो ठेठ बिहारी हैं'

नेहा कक्कड़ के लिए ड्राइवर बनीं कोमोलिका, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -