'अंकल इस अग्निपथ को बंद करवा दो', ड्यूटी मजिस्ट्रेट के गले लगकर फूट-फूटकर रोया युवक
'अंकल इस अग्निपथ को बंद करवा दो', ड्यूटी मजिस्ट्रेट के गले लगकर फूट-फूटकर रोया युवक
Share:

पानीपत: केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का देशभर में विरोध हो रहा है। जी हाँ, इस योजना के विरोध में हजारों छात्र है और सभी सड़कों से लेकर रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन और आगजनी कर रहे हैं। इन सभी के बीच हरियाणा के पानीपत में एक प्रदर्शनकारी भावुक हो गया। जी हाँ और अब उसकी तस्वीर वायरल हो रही है। वह अधिकारी के गले लगकर रोने लगा। बताया जा रहा है प्रदर्शनकारी छात्र ने रुआंसे स्वर में मौके पर मौजूद अधिकारी से अग्निपथ योजना को बंद करवाने की गुहार लगाई। फिलहाल जो तस्वीर वायरल हो रही है वह पानीपत स्थित मिनी सचिवायल के सामने की है।

यहाँ प्रदर्शन के दौरान एक छात्र ड्यूटी मजिस्ट्रेट के गले लग गया और रोते हुए कहने लगा, 'अंकल, इस अग्निपथ को बंद करवा दो। 4 साल से फौज की तैयारी कर रहा हूं। मेरा करियर खराब हो जाएगा।' इस दौरान अधिकारी भी अपने आप को रोक नहीं पाए और युवक को आश्वासन देते हुए बोले- ''बेटा, तुम लिखित में ज्ञापन दो। सरकार तक पहुंचाएंगे।'' आप सभी को बता दें कि इस दौरान प्रदर्शनकारी युवाओं का कहना था कि 'सरकार ने उनके सपनों को चकनाचूर कर दिया है। सेना में 4 साल की नौकरी करने के बाद घर आकर युवा अपराध की तरफ अग्रसर होंगे।'

आप सभी को यह तो पता ही होगा कि पिछले 2 दिन से पानीपत समेत पूरे हरियाणा में अग्निपथ योजना का विरोध हो रहा है। अगर सबसे उग्र प्रदर्शन के बारे में बात करें तो अग्निपथ स्कीम को लेकर सबसे कड़ा और हिंसक विरोध बिहार में हो रहा है। यहाँ प्रदर्शनकारी दर्जनों ट्रेन को जला चुके हैं जबकि कई गाड़ियों को भी वो अब तक फूंक चुके हैं। यहाँ राजधानी पटना से लेकर लखीसराय तक और सुपौल से लेकर मधेपुरा तक में प्रदर्शनकारी बीते तीन दिनों से लगातार बवाल काट रहे हैं। अब यह अनुमान लगाया गया है कि अभी तक करीब 700 करोड़ रुपये की सार्वजनिक संपत्ति इस हिंसक प्रदर्शन की भेंट चढ़ चुकी है।

आँखों की रोशनी है बढ़ाना तो हर रविवार करें यह उपाय

इस मंदिर का प्रसाद खाने से ठीक हो जाता है कैंसर!

अजीब सनक: गुस्सा आते ही टैटू बनवाने पहुँच जाती है ये लड़की, 6 महीने में बनवा डाले 70 टैटू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -