बिजली विभाग के प्रति फूटा अभिभावकों का रोष
बिजली विभाग के प्रति फूटा अभिभावकों का रोष
Share:

श्रीनगर. एक ओर बच्चों की परीक्षाएं सर पर हैं और दूसरी ओर अगर बिजली ही ना हो तो अभिभावकों को तो गुस्सा आना लाज़मी ही है. श्रीनगर में बच्चों के इम्तेहान आने वाले हैं, पर यहाँ के चडूरा क्षेत्र का बिजली विभाग अपने सुस्त और लापरवाह रवैये के चलते ट्रांसफार्मर दुरुस्त नहीं करवा रहा. इसके चलते यहाँ बिजली सप्लाय में दिक्कत हो रही है. जिससे बच्चों की पढाई प्रभावित हो रही है और लोगों में रोष व्यापत है. इसी के चलते यहाँ के लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ ज़ोरदार प्रदर्शन किया.

सेन्ट्रल कश्मीर के चडूरा के लोगों ने प्रदर्शन करते हुए पीडीडी विभाग के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि विभाग ने लोगों से जो वादे किए थे, वह उन्हें पूरा करने नाकाम साबित हो रहा है. विभाग लोगों को बिजली देने में फेल हो रहा है. उन्होंने कहा कि उनके बच्चे वार्षिक परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, ऐसे में बिजली नहीं होने से बच्चों की पढ़ाई पर असर पड़ रहा है.

लोगों ने कहा कि “विभाग ने नियमित सप्लाई देने का वादा किया था, पर ऐसा हो नहीं रहा है. अब लोगों के पास विभाग की नाकामियों को उजागर करने के लिए सडक़ों पर जाने के अतिरिक्त कोई और चारा नहीं रह गया है.” प्रदर्शनकारियों ने कहा कि यहाँ का ट्रांसफार्मर खराब कईं दिनों से ख़राब पडा है, पर उसकी मरम्मत नहीं की जा रही है. उन्होंने उच्च अधिकारियों से मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है. 

रेलवे ओवरब्रिज का काम अगले साल तक टला

राजसमंद- महिला ने कहा घटना से कोई संबंध नहीं

ग्राहकों को लुभाने के लिए काला जादू , घर से मिला नरकंकाल और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -