सड़को पर लगा सेक्स वर्करों का मेला
सड़को पर लगा सेक्स वर्करों का मेला
Share:

सिलीगुड़ी. पुलिस से बेखौफ और न ही लोगो से शर्म, बस ये तो अपनी बेशर्मी से लोगो पर अत्याचार करेंगी.... जी हाँ ये मामला है सिलीगुड़ी का जहां पर पुलिस प्रशासन की लापरवाही के चलते इन सेक्स वर्करों का होंसला दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. ये सेक्स वर्कर न सिर्फ अपना रौब झड़ रहे  बल्कि लोगो से सेक्स के नाम पर डरा धमका कर पैसे भी ऐंठ रहे है. इनसे पीड़ित व्यक्ति समाज और बदनामी के डर से न तो इनका विरोध कर पाता और न ही इनके खिलाफ कोई प्रकरण दर्ज़ करवा पता है. इसी बात का फायदा उठकर इनका होंसला हद से ज्यादा बढ़ गया है.

मूक दर्शक बने लोग वारदात का मजा लेते रहे लेकिन किसी ने भी विरोध करने की हिम्मत नहीं दिखाई. मेघदूत सिनेमा के सामने सड़क पर पार्किग संभाल रहा युवक भरमा बर्मन का कहना है कि करीब आधे दर्जन ऐसी महिलाओं का एक ग्रुप है जो हर सुबह ही यहां ठेक लगाती हैं. देर रात तक लोगों के साथ अत्याचार करती हैं. इनके अभद्र व्यवहार की वजह से केवल आम आदमी ही नहीं बल्कि महिलाएं भी इधर से गुजरने पर लोक-लाज के कारण पानी-पानी हो जाती हैं. इनका विरोध करने पर उल्टा लोगों को पुलिस की धमकी देती है.ऐसा नहीं है कि इन सेक्स वर्कर महिलाओं के अत्याचार से पुलिस प्रशासन वाकिफ नहीं है. सिलीगुड़ी थाना की पेट्रॉलिंग वैन हमेशा ही मेघदूत के सामने खड़ी रहती है. पुलिस कर्मी सब-कुछ देख-सुनकर आंखें मुंदे व कान बंद रखने में ही अपनी भलाई समझती है.

 इन महिलाओं का हौसला अब इतना बढ़ गया है कि भोले-भाले राहगिरों से रुपये छिनताई करने से भी बाज नहीं आ रही. इसका विरोध करने वालों को ही उल्टा पुलिस की धमकी एवं भद्दी-भद्दी गालियों का सामना करना पड़ता है. इस वजह से कोई भी इनसे पंगा लेना नहीं चाहता. ऐसा ही नजारा आज हर्ट ऑफ सिटी हिलकार्ट रोड के मेघदूत सिनेमा हॉल के सामने दिखाई दिया. दोपहर 12.30 बजे सेक्स वर्कर दो युवती एक अधेड़ व्यक्ति के शर्ट के पॉकेट से करीब 150 रुपये जबरदस्ती छीन ली. इन युवतियों की करतूत कैमरे में कैद होते देख दोनों युवती रुपये के साथ मौके से रफूचक्कर हो गयी. पीड़ित व्यक्ति भी लोक-लाज की वजह से भाग छूटा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -