Propose Day : कुछ इस अंदाज में कीजिए आज अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़
Propose Day : कुछ इस अंदाज में कीजिए आज अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़
Share:

वैलेंटाइन वीक : की शुरुआत हो चुकी है। बीते कल से वेलेंटाइन वीक शुरू हो गया है जिसे देखो वो इसे मना रहा है। आज वैलेंटाइन वीक का दुसरा दिन है और आज प्रपोज डे है। प्रपोज डे के दिन कपल्स एक दूजे को बड़े ही शानदार अंदाज में प्रपोज कर सकते है जो वाकई में गजब या सबसे अलग हटकर हो सकता है। प्रपोज डे पर आज हम आपको बताने जा रहें है कि कैसे एक लड़की को आज आप प्रपोज डे पर प्रपोज कर सकते है वो भी एक अलग ही अंदाज में।

यूट्यूब प्रपोसल - आप चाहे तो प्रपोज डे पर एक वीडियो तैयार कर सकते है और उस वीडियो में अपने दिल की सारी बात कह सकते है और उसके बाद उसे यूट्यूब पर पोस्ट कर सकते है जिससे आपका प्रपोज डे स्पेशल बन सकता है।

अलार्म प्रपोजल - आप चाहे तो प्रपोज डे पर अपना ऑडियो रिकॉर्ड कर अपने लवर को प्रपोसल भेज सकते है जो एक अलार्म के साथ सेट किया जा सकता है इसे सुनते ही आपका वेलेंटाइन काफी खुश हो जाएगा।

टी शर्ट प्रपोजल - प्रपोज डे पर एक सफेद प्लेन टी शर्ट पर अपने लवर को आई लव यू लिखवाकर दे सकते है इससे भी वो काफी खुश होगा।

केक, चॉकलेट या उनकी किसी पसंदीदा चीज में छिपाकर रिंग दें - आप चाहे तो प्रपोज डे पर अपने लवर को उनकी फेवरेट चीज़ों में छुपाकर रिंग दे सकते है ये भी बहुत ही शानदार होगा।

आप चाहे तो यहाँ से प्रपोज़ डे के कार्ड्स खरीदकर अपने वेलेंटाइन के इस दिन को ख़ास बना सकते है। 

 

खुशनुमा माहौल की शायरियां

आपके WhatsApp Status के लिए फनी शायरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -