Promise Day : अपने पार्टनर से ये वादें करके उम्र भर रह सकते हैं साथ

Feb 11 2019 07:24 AM
Promise Day : अपने पार्टनर से ये वादें करके उम्र भर रह सकते हैं साथ

बहुत से ऐसे लोग होते है जो प्यार में बड़े-बड़े वादे तो कर जाते है लेकिन उन्हें निभा नहीं पाते हैं. ऐसे में वो अपने पार्टनर की भावनाओं के साथ तो खेल जाते हैं लेकिन अपने साथी को बीच भंवर में छोड़कर चले जाते है. हालांकि, किसी की ज़िंदगी में कभी-कभी ऐसे मोड़ आ जाते है जहां उन्हें अपने साथी से किये हुए वादे को भुलकर आगे बढ़ना होता है. हम आपको आज कुछ ऐसी ही बातें बता रहे हैं जिसके जरिए आप ये तय कर सकते हैं कि प्रॉमिस डे पर आप अपने पार्टनर से किस तरह के वादे कर सकते हैं-

-सबसे पहले तो आप अपने पार्टनर की किसी से भी तुलना न करे. वे जैसी/ जैसा है उनको वैसे एक्सेप्ट करे, कुछ लोग ऐसे होते है जो अपने एक्स पार्टनर से तुलना करने लगते है जो आपके पार्टनर को बिलकुल भी पसंद नहीं आता है.

-किसी भी तरह का मन में नकारात्मक विचार न लाये बल्कि अच्छी चीजों के बारे में ज्यादा बात करने की कोशिश करें, ऐसा करना दोनों के बीच संबंधों को मधुर बनाता है. किसी के साथ उम्रभर रहने के लिए सबसे बड़ी बात होती है विश्वास क्योकि विश्वास है तो प्यार है और प्यार है तो रिश्तें है. वरना रिश्तों को बिखरने में टाइम नहीं लगता.

-आप अपने पार्टनर से जो भी वादा करे तो उसे पूरे विश्वास के साथ करे और अपनी पूरी ईमानदारी से निभाने की कोशिश करे.

-ध्यान रहे अपने पार्टनर से भूलकर भी झूठे वादे न करे क्योकि हो सकता है सच्चाई पता चलने पर आपका पार्टनर आप से दूर चला जाए या फिर ये भी हो सकता है कि, वह दोबारा आप पर भरोसा न करे.

इस देश में 'वैलेंटाइंस डे' पर मनाया जाता है 'सिस्टर्स डे', वजह हैरान कर देगी

Teddy Day : अगर नहीं दे पा रहे हैं अपने पार्टनर को टेडी, तो इन शायरी से करें विश

Teddy Day : कम कीमत वाले टेडी से भी कर सकते हैं गर्लफ्रेंड को खुश