प्रो रेसलिंग लीग : पहलवान बबीता के धमाल से यूपी वॉरियर्स की जीत
प्रो रेसलिंग लीग : पहलवान बबीता के धमाल से यूपी वॉरियर्स की जीत
Share:

लुधियाना। प्रो रेसलिंग लीग के एक बहुत ही महत्वपूर्ण मुकाबले में यूपी की कप्तान पहलवान बबीता कुमारी के 8 अंकों से पिछडऩे के बाद भी अपनी और से एक बेहतरीन वापसी करते हुए महिलाओं के 53 किग्रा वर्ग में अपनी विरोधी महिला पहलवान खिलाडी लिलिया होरिशना के खिलाफ एक कश्मकश वाले मुकाबले में सफलता हासिल की है. प्रो रेसलिंग लीग में उत्तरप्रदेश वॉरियर्स ने दिल्ली वीर को यहां गुरु नानक स्टेडियम में मंगलवार को प्रो रेसलिंग लीग  में 4-3 से पराजित कर अपना पहला जीत का स्वाद चखा।

आपको बता दे कि प्रो रेसलिंग लीग के इस अहम मुकाबले में उत्तरप्रदेश वॉरियर्स की टीम एक समय में दिल्ली से 1-3 से पिछड़ चुकी थी लेकिन पुरेवजाव उनूरबात ने 74 किग्रा का मैच जीतकर स्कोर 2-3 कर दिया। जिसके बाद महिलाओं के 53 किग्रा वर्ग में बबीता 4-12 से पिछड़कर हार के कगार पर पहुंच चुकी थीं लेकिन यूपी की कप्तान ने करिश्माई वापसी करते हुए एक के बाद एक अंक बटोरकर स्कोर 11-12 कर दिया।

बबीता ने आखिरी सैकण्ड में यूक्रेन की लिलिया को अपने दांव में फंसाया था तथा पहलवान बबिता के दांव की रस्साकशी में में लिलिया बुरी तरह से थक चुकी थीं और बबीता उन पर हावी हो गई थीं। इस मुकाबले में बबीता को दो अंक मिले जिसके बाद बबिता ने यह महत्वपूर्ण मुकाबला 13-12 के अंतर से जीत लिया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -