प्रो रेसलिंग लीग: मुंबई ने हरियाणा को हरा ख़िताब पर जमाया कब्जा
प्रो रेसलिंग लीग: मुंबई ने हरियाणा को हरा ख़िताब पर जमाया कब्जा
Share:

नई दिल्ली ! राजधानी दिल्ली में चल रहे प्रो रेसलिंग लीग के मुकाबलों में मुंबई गरुण ने अपनी विरोधी टीम हरियाणा हैमर्स को 7-2 से धूल चटाते हुये पहली प्रो रेसलिंग लीग का खिताब अपने नाम किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रो रेसलिंग लीग के इस मुकाबले में मुंबई गरुण ने अपने विदेशी पहलवानों के शक्तिशाली प्रदर्शन और अमित धनखड़ के कमाल से हरियाणा हैमर्स को रविवार को केडी जाधव कुश्ती स्टेडियम में 7-2 से धूल चटाते हुये पहली प्रो रेसलिंग लीग का खिताब जीत लिया। खबर है कि कश्मकश रूप से चले इस मुकाबले में मुंबई गरुण ने पुरे ही मुकाबले में विरोधी टीम पर हावी रही तथा अपराजित रहते हुये मुंबई गरुण ने हरियाणा हैमर्स पर जीत दर्ज कर यह खिताब अपने नाम किया।

इस टूर्नामेंट में मुंबई गरुण ने अपने सभी ग्रुप मैच, सेमीफाइनल और फाइनल में एकतरफा जीत दर्ज की थी। बता दे की इस टूर्नामेंट में हरियाणा हैमर्स की टीम अपने चोटिल कप्तान योगेश्वर दत्त के बिना पहले ही कमज़ोर पड़ गयी थी और रही-सही कसर उसकी टीम के पहलवानों के कमजोर प्रदर्शन ने पूरी कर दी। इस मैच में मुंबई के विदेशी पहलवानो के आगे हरियाणा हैमर्स के पहलवानो की एक भी नही चली. इस दौरान खिताबी मुकाबला बेस्ट ऑफ नाइन मैच का खेला गया जबकि इससे पहले तक सभी मुकाबले बेस्ट ऑफ सेवन मैच के खेले गये थे।

खबर है की प्रो रेसलिंग लीग के इन टूर्नामेंट में सभी 6 टीमों को दो करोड़ व विजेता मुंबई गरुण की टीम को तीन करोड़ रूपये की पुरस्कार की राशि प्राप्त हुई. इस फाइनल मुकाबले को देखने के लिए वीरेन्द्र सहवाग और मुक्केबाज विजेंदर सिंह भी पहुंचे थे जो की टीम हरियाणा हैमर्स का उत्साह बढ़ा रहे थे. तथा वहीं मुंबई टीम की होंसला अफजाई के लिए क्रिकेटर रोहित शर्मा और हरभजन सिंह मौजूद थे. इस मैच को देखने के लिए ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार भी मौजूद थे. इस दौरान ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार पहलवानो की हौसलाअफजाई कर रहे थे.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -