PKL 2019 : यूपी योद्धा ने हरियाणा स्टीलर्स को दी शिकस्त
PKL 2019 : यूपी योद्धा ने हरियाणा स्टीलर्स को दी शिकस्त
Share:

पंचकूलाः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के एक मुकाबले में यूपी योद्धा ने हरियाणा स्टीलर्स को शिकस्त दी है। योद्धा ने कड़े मुकाबले में सात अंकों के अंतर से हरा दिया। यह मैच ताउ देवी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में खेला गाय जहां यूपी योद्धा ने 37-30 से जीत हासिल की। मेजबान हरियाणा के लिए रेडर विनय ने सर्वाधिक आठ अंक लिए। वहीं, लीग में अपना 5वां मैचा खेल रहे विकास कंडोला और प्रशांत कुमार राय ने पांच- पांच अंक जुटाए। योद्धा ने पहले पॉइंट लेने की शुरुआत की, लेकिन हरियाणा ने विनय के सुपर रेड के दम पर जल्द ही वापसी कर ली।

इसके बाद रेडर ने शानदार तरीके से तीन पॉइंट जुटा लिया। विनय ने यूपी योद्धा के नीतेश कुमार को टैकल करके टीम को शानदार सफलता दिलाई। हरियाणा के डिफेंडर्स विकास ने अंक लिए, लेकिन यूपी ने अपनी बढ़त को बनाए रखा। विनय ने पांच अंक लेकर यूपी की बढ़त को कम करने का पूरा किया। विनय के इस बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर पहले हाफ की समाप्ति तक हरियाणा स्टीलर्स की टीम केवल चार अंकों से पीछे थे और स्कोर 15-11 से यूपी के पक्ष में रहा।

दूसरे हाफ के शुरू होते ही यूपी योद्धा ने कुछ अहम अंक को लेकर अपनी बढ़त को लगातार बनाए रखा। विनय और विकास ने हालांकि शानदार रेड के जरिए यूपी के करीब खुद को बनाए रखा। यूपी ने मैच के 31वें मिनट तक सात अंकों की बढ़त बना ली। जिसे आखिरी तक बनाए रखते हुए जीत हासिल की।

PKL 2019 : गुजरात ने तमिल थलाइवाज पर हासिल की एकतरफा जीत

PKL 2019 : बेंगलुरु ने यू मुंबा और जयपुर ने टाइटंस को दी शिकस्त

रेसिपी: कटहल कबाब आपके खाने में देंगे नया अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -