यूपी योद्धाओ का रह गया सपना अधूरा, 37 -34 से जीती यु मुम्बा
यूपी योद्धाओ का रह गया सपना अधूरा, 37 -34 से जीती यु मुम्बा
Share:

प्रो. कबड्डी लीग पांच के अन्तर जोन मुकाबले कल से UP के लखनऊ में बाबू बनारसी दास इंडोर स्टेडियम में शुरू हो गए है. भारत की मिट्टी से जुड़ा यह खेल दिनों-दिन लोकप्रिय होता जा रहा है. भारत के खेल प्रेमियों ने क्रिकेट के बाद कबड्डी को सबसे ज्यादा पसंद किया है . प्रो कबड्डी लीग में कल पहला मुकाबला यूं मुम्बा और यूपी योद्धा के बीच हुआ .जिसमे यूं मुम्बा ने शानदार वापसी करते हुए यूपी योद्धा को अपने ही घर में मामूली अंतर से मात दी .यूं मुम्बा ने यूपी योद्धा को 37 -34 स्कोर करते हुए हरा दिया .

टॉस जीतकर यूं मुम्बा ने कोर्ट चुना ताकि पहली डू-ओर-डाई रेड यूपी की आये .यूपी से पहली रेड डालने कप्तान नितिन तोमर गए,औ र पहली ही रेड में कामयाब रहे वो एक अंक लेकर आये, यूं मुम्बा ने पहली रेड खाली डाली दूसरी रेड में यूपी के रिशांक देवाडिगा ने सुपर रेड डाल कर यूपी योद्धा को चार अंको से आगे कर दिया. मैच के शुरुआत से यूपी ने मुम्बा को आगे नहीं होने दिया और अपना प्रेसर कायम रखा पहले हाफ के दसवे मिनिट तक यूपी आठ अंको की बढ़त बनाये हुए थे.हाफ टाइम तक यूपी ने 15 -12 की बढ़त बना कर रखी.

दूसरे हाफ में यूं मुबा ने वापसी  की. मुम्बा की ओर से सब्बीर ने शानदार खेल दिखाया एक समय मुम्बा ने यूपी को पीछे कर दिया अंतिम छणो में यूपी ने वापसी करनी चाही लेकिन नहीं के सकी .पहले हाफ में जहा यूपी आगे था ,तो दूसरे हाफ में यूं मुम्बा ने शानदार खेल दिखाते हुए 37 -34 से यूपी को हरदिया .

नोटों की गड्डियों पर सोता हे ये बॉक्सर

संदीप पाटिल का ऐसा six कि गेंद सीधे अरब सागर में जाकर गिरी

सानिया मिर्जा ने अचानक रात 2 बजे परिणीति चोपड़ा को किया कॉल

कोच विमल कुमार ने साइना नेहवाल को दी यह सलाह

गिरे इन्फोसिस के शेयर, विशाल सिक्का ने दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -