मार्केट में आ रहे हैं इतने खूबसूरत हिजाब, इस्लामिक महिलाएं खुद को बना सकती हैं स्टाइलिश

इस्लामी महिलाओ को हमेशा ही बुर्के या हिजाब में रहना होता. ब्लैक कलर के हिजाब में वो अपनी सुंदरता नहीं दिखा पाती. बुर्ले भी उनके लिए सिंपल से ही आते हैं जिनमे कुछ खास लुक सामने नहीं आता. लेकिन इस्लामिक महिलाएं भी नए तरह के हिजाब पहन सकते हैं. बता दें उनके लिए एक विशेष तरह का हिजाब लॉन्च किया है. जिससे वह अपनी पारंपरिक इस्लामी रिवाज को पालन कर सकेंगे साथ उससे उनके खेल मे कोई बाधा  उतपन्न नही होगी. ये बहुत ही खूबसूरत लगेंगे और महिलाएं भी सुंदर दिखाई देंगी. 

आपको बता दें, नाइकी इंक कंपनी 'प्रो हिजाब' के नाम से इस उत्पाद की मार्केटिंग कर रही है. कंपनी ने घोषणा की है कि 'प्रो हिजाब महिला मुस्लिम खिलाड़ियों को उपलब्ध होना शुरू हो जाएगा और इसकी कीमत 35 डॉलर यानि की 2340 रुपए होगी. कंपनी ने बताया कि इस उत्पाद पर एक साल से रिसर्च की जा रही थी. 

वहीं मुस्लिम महिला खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय खेल को हिजाब पहन कर खेलती है. इनमें मुक्केबाज आरिफा बसेइसो, फेंसर इब्तिहाज मुहम्मद और ट्राइएथलीट नजला अल जेराईवी जैसी मशहूर खिलाड़ी भी शामिल हैं. अब इन हिजाब को पहनकर वो अपने सारे काम कर सकती हैं जो हिजाब मार्केट में आ रहे हैं.

शादियों में खूब ट्रेंड कर रहे हैं इस तरह के बैंगल्स

नए ट्रेंड के लिए अपनाएं जोमेट्रिकल नेल आर्ट

किसी भी ड्रेस पर कैरी कर सकती हैं इस तरह के स्टाइलिश ईयर रिंग्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -