शादियों में खूब ट्रेंड कर रहे हैं इस तरह के बैंगल्स
शादियों में खूब ट्रेंड कर रहे हैं इस तरह के बैंगल्स
Share:

शादी के बाद ड्रेस के साथ साथ मैचिंग बैंगल्स भी जरूरी होती है. शादी के दौरान तो आप मैचिंग पहनते ही हैं लेकिन अगर नई नई शादी हुई है तो साड़ी के साथ मैचिंग के बैंगल्स ही आपको लुक दे सकते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं किय ट्रेंड में किस तरह के बेंगल्स चल रहे हैं.  अगर आपकी भी शादी होने जा रही है तो बाद में इस तरह के बैंगल्स ही चुनें. इसीलिए आपके पास घर पर लेटेस्ट और शानदार बैंगल्स कलेक्शन होना चाहिए.   

यह बैंगल्स दिखने में बेहद खूबसूरत है. इस तरह की बैंगल्स आपके पास जरूर होनी चाहिए. क्योंकि आप वाइट या डार्क कलर को ड्रेस के साथ इस तरह की बैंगल्स कैरी कर सकती है. इस तरह की बैंगल्स का प्रयोग आप कांच की बैंगल्स के साथ मिलाकर पहन सकती है.

इस तरह की लटकन वाली बैंगल्स आपको धार्मिक फंक्शन के लिए अच्छा लुक देंगी. इस तरह की बैंगल्स आप येलो कलर की ड्रेस के साथ पहन सकती है.

इस तरह का हैवी बैंगल्स कलेक्शन आप वेडिंग फंक्शन के लिए कैरी कर सकती है. प्लेन बैंगल्स के आगे पीछे कंगन लगाकर बहुत अच्छा बैंगल्स सेट बनाया गया है.

मल्टी कलर ड्रेस के साथ या प्लेन एक ही कलर की ड्रेस के साथ इस तरह की बैंगल्स पहनकर अपनी खूबसूरती को और भी अच्छा लुक पा सकती है.

अगर आपका वेडिंग लहंगा डार्क कलर का है, तो आप इस तरह की बैंगल्स का सेट इस्तेमाल करें. दो झुमकी की लटकन से कंगन को डिजाइन किया गया है.

किसी भी ड्रेस पर कैरी कर सकती हैं इस तरह के स्टाइलिश ईयर रिंग्स

नए साल में जानिए ब्लाउज का नया फैशन ट्रेंड

शादी के लिए लड़कियों को खूब पसंद आ रहे हैं फ्रिल लहंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -