ओवर साइज कोर्ट पहन और भी ग्लैमरस दिखाई दी प्रियंका
ओवर साइज कोर्ट पहन और भी ग्लैमरस दिखाई दी प्रियंका
Share:

प्रियंका चोपड़ा हर मायने में एक सच्ची फैशन क्वीन कही जाती है। देसी गर्ल को अच्छे से पता है कि हर तरह के फिट में कैसे राॅक करना है। प्रियंका चोपड़ा इतनी कॉन्फिडेंट हैं कि वह बोल्ड फैशन को कैरी करने से नहीं डरती। उनके OOTD (आउटफिट ऑफ द डे)  हमेशा एक ट्रेंडसेटर हो रहे है।

प्रियंका इस वक़्त मुंबई में हैं। प्रियंका मंगलवार को तीन वर्ष के उपरांत मुंबई लौटी हैं। हर किसी को आशा थी कि वह अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को साथ लेकर आ चुकी है  लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं  3 वर्ष के उपरांत मुंबई लौटी प्रियंका के चेहरे पर एक अलग की खुशी देखने के लिए मिल रही है जो उनकी सामने आई तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रही है। वीरवार दोपहर प्रियंका को मुंबई के आलीशान होटल में स्पाॅट भी किया जा चुका है।

इस बीच प्रियंका का बहुत बोल्ड लुक देखने के लिए मिला है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो वह प्रिंयका ब्लू कलर का ब्रैलेट टॉप, मैंचिंग पैंट और ब्लेजर में कहर ढाती हुई दिखाई दी। अभिनेत्री ने अपने लुक को डेवी मेकअप और बीची कर्ल्स से स्टाइल भी कर दिया। प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बनी रहती है। फैंस उनकी इन फोटोज को बहुत्त पसंद कर रहे हैं। प्रियंका को लंबे वक़्त से किसी बाॅलीवुड मूवी में नहींं देखा गया। वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी ये मुंबई ट्रिप उनके फैंस के लिए एक ट्रीट में चेंज सकता है।

कहा जा रहा है कि प्रियंका मूवी निर्माता विशाल भारद्वाज और संजय लीला भंसाली से मुलाकात करने वाली है। मीडिया में आई खबरों की मानें तो प्रियंका खास तौर पर मुंबई में दो मेकर्स से मुलाकात करने वाली है। एक हैं संजय लीला भंसाली और दूसरे विशाल भारद्वाज। कहा जा रहा है कि प्रियंका इन दोनों के साथ यूएस से फोन पर संपर्क में थीं और कुछ प्रोजेक्ट्स पर चर्चा कर रह थीं। इनके कुछ आइडिये प्रियंका को पसंद आए हैं और वह अपनी इस भारत यात्रा में इन्हें फाइनल रूप देना चाह रही हैं।

आखिर क्यों एम्बर ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट

‘तड़के सुबह सेक्स करते-करते गिर कर बेहोश हो गई, उठी तो...' इस एक्ट्रेस ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

रिलीज हुआ 'अवतार द वे ऑफ वाटर' का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -