सीएम योगी को प्रियंका गाँधी की चिट्ठी, कहा-  युवाओं के प्रति इतनी क्रूर क्यों है सरकार ?
सीएम योगी को प्रियंका गाँधी की चिट्ठी, कहा- युवाओं के प्रति इतनी क्रूर क्यों है सरकार ?
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राज्य के युवाओं की पीड़ा को लेकर सीएम योगी को चिट्ठी लिखी है। प्रियंका ने अपने पत्र में लिखा है कि बेरोजगार युवाओं को अदालत का दौरा करने के लिए विवश किया जाता है। उन्होंने पत्र में लिखा कि बेरोजगार युवाओं से बात करने के बाद, मैं उनकी समस्याओं के संबंध में आपको लिख रही हूं। 

उन्होंने लिखा कि युवा मजबूरी में कोर्ट-कचहरी के चक्कर काट रहे हैं। मुझे समझ नहीं आता कि सरकार ने उनके प्रति इतना क्रूर स्वभाव क्यों रखा हुआ है, जबकि यह आने वाली पीढ़ी उत्तर प्रदेश की ही है। प्रियंका ने अपने पत्र में लिखा कि, ''सरकार उनके प्रति उत्तरदायी है। कोरोना महामारी भी उन पर कहर बनकर टूट रही है। एक काम नहीं है। दूसरा आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। कई उम्मीदवार डिप्रेशन में हैं। उस पर नमक, तेल और राशन का बोझ भी है।''

इससे पहले, शुक्रवार को समीक्षा बैठक के दौरान, सीएम योगी आदित्यनाथ ने अगले 6 महीनों में 3 लाख रोजगार के अवसर पैदा करने का ऐलान किया है। इसके बाद, प्रियंका गांधी ने शनिवार को एक चिट्ठी लिखी है। बीते तीन से चार महीनों में, प्रियंका गांधी ने कोरोना महामारी, कानून और व्यवस्था, बेटियों की सुरक्षा जैसे सभी मुद्दों पर सीएम योगी को चिट्ठी लिखी है।  

मध्य प्रदेश में शुरू हुआ कांग्रेस की दूसरी सूची का मंथन

केंद्र सरकार का बड़ा एलान, आंगनबाड़ी केंद्रों में अब होगी योग प्रशिक्षक की नियुक्ति

इस्लामाबाद में हिन्दुओं ने की मंदिर और श्मशान की मांग, कहा- ये हमारी सामाजिक जरुरत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -