प्रियंका वाड्रा ने दी मिलाद उन-नबी की बधाई, कश्मीरियों को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना

प्रियंका वाड्रा ने दी मिलाद उन-नबी की बधाई, कश्मीरियों को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को देशवासियों को ईद मिलाद उन-नबी की बधाई दी है. इसी के साथ ही उन्होंने जम्मू कश्मीर को लेकर एक तंज भी कस दिया. अपने ट्वीट में प्रियंका वाड्रा ने लिखा है कि जम्मू कश्मीर के लोगों को ईद मिलाद उन नबी की खासतौर पर मुबारकबाद क्योंकि वो 4 महीनों से मुश्किलों से गुजर रहे हैं.

वाड्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ''आप सभी को ईद मिलाद उन नबी की ढेर सारी मुबारकबाद, ख़ास तौर से जम्मू और कश्मीर के हमारे भाइयों और बहनों को जो चार महीनों से मुश्किलों और दुश्वारियों का सामना कर रहें हैं।'' उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर से 5 अगस्त को केंद्र सरकार ने धारा 370 को हटा दिया था. तभी से घाटी में कुछ बैन लगे हुए हैं. अब इन पाबंदियों को तीन महीने से ज्यादा समय हो गया है. जम्मू कश्मीर भी अब एक केंद्रशासित प्रदेश बना दिया गया है, किन्तु पाबंदियां नहीं हटी हैं.

इसी बात को लेकर विपक्ष समय-समय पर केंद्र सरकार पर हमला करता रहता है. हालांकि, पिछले कुछ दिनों में पाबंदियों को धीरे-धीरे कम किया जा रहा है, जैसे पोस्टपेड मोबाइल सर्विस को बहाल करना, यात्रियों को कश्मीर में जाने देने की अनुमति दे दी गई है. किन्तु इसके बाद भी प्रियंका गांधी लगातार ट्वीट के माध्यम से केंद्र सरकार, योगी सरकार पर हमला बोल रही हैं.

अयोध्या मामले के ऐतिहासिक फैसले के बाद क्या है सरकार का अगला एजेंडा, राजनाथ सिंह ने दिया जवाब

मिलिंद देवड़ा के बयान से महाराष्ट्र में सियासी भूचाल, कांग्रेस-एनसीपी को लेकर कही बड़ी बात

विश्व के सबसे मंहगे हेलीकॉप्टर, जिनकी कीमत उड़ा देगी होश