इंडिया गेट पर कांग्रेस नेताओं के साथ धरने पर बैठी प्रियंका गाँधी, कहा- देश का माहौल ख़राब हो गई
इंडिया गेट पर कांग्रेस नेताओं के साथ धरने पर बैठी प्रियंका गाँधी, कहा- देश का माहौल ख़राब हो गई
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध में जामिया इस्लामिया और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हुए विरोध प्रदर्शन और पुलिस की कार्रवाई विपक्ष केन्द्र सरकार की घेराबंदी में लग गया है. इसी क्रम में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ इंडिया गेट पर धरने पर बैठ गई हैं. प्रियंका के साथ केसी वेणुगोपाल, अंबिका सोनी, गुलामनबी आजाद, अहमद पटेल और एके एंटनी भी उपस्थित हैं. 

प्रियंका वाड्रा ने कहा है कि देश का माहौल खराब हो गया है. पुलिस विश्वविद्यालय में घुसकर स्टूडेंट्स को पीट रही है. सरकार संविधान से छेड़छाड़ कर रही है. हमें संविधान के लिए लड़ना है. कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि, मोदी सरकार स्वयं हिंसा व बंटवारे की जननी बन गई है. मोदी सरकार ने देश को नफरत की अंधी खाई में धकेल दिया है और युवाओं के भविष्य को आग की भट्टी में झुलसा दिया है.

आपको बता दें कि इन दिनों देश के विभिन्न हिस्सों से नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन की खबरें आई है. पटना और लखनऊ में भी कई स्थानों पर प्रदर्शन हुए. इसके अलावा असम और पश्चिम बंगाल में वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया और रेल संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया.

बालाकोट मुद्दा पाकिस्तानी सेना के लिए बना परेशानी की वजह, बौखलाहट के ​कही ये बात

वैज्ञानिक किया खुलासा, तारों के विकिरण से बचने के लिए इस क्षेत्र की आवश्यकता

ओबामा ने दिया बड़ा बयान, कहा- दुनिया की ज्यादातर समस्याओं की वजह बूढ़े...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -