बालाकोट मुद्दा पाकिस्तानी सेना के लिए बना परेशानी की वजह, बौखलाहट के ​कही ये बात
बालाकोट मुद्दा पाकिस्तानी सेना के लिए बना परेशानी की वजह, बौखलाहट के ​कही ये बात
Share:

भारत के साथ खराब होते रिश्तो के बाद इन दिनों पाकिस्‍तान सेना में बेचैनी साफ देखी जा सकती है.दरअसल, पाकिस्‍तान के बालाकोट स्थित आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना की एयर स्‍ट्राइक पर बनने वाली फ‍िल्‍म से पाकिस्‍तानी सेना बेचैन हो उठी है. इस फ‍िल्‍म पर पाकिस्‍तान सेना की बौखलाहट देखी जा सकती है.पाकिस्‍तान सेना के प्रवक्‍ता ने ट्वीट के जरिए भारतीय फ‍िल्‍मकारों के प्रति अपनी बौखलाहट जाहिर की है.

लाहौर हाईकोर्ट ने विद्रोहात्मक मामले में लगाई रोक, मुशर्रफ को राहत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय फिल्मकार संजय लीला भंसाली एवं भूषण कुमार ने फरवरी महीने में पाकिस्तान के बालाकोट स्थित आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना के हवाई हमलों पर फिल्म बनाने का ऐलान किया था.भारतीय फिल्मकारों ने फिल्म का ऐलान करते हुए लिखा था कि ‘आइए, देश की धरती के सपूतों के प्रति अपनी श्रद्धा को व्यक्त करते हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म 2019 बालाकोट स्ट्राइक पर आधारित है. एक कहानी जो भारतीय वायुसेना की उपलब्धियों की गाथा सुनाती है.’

पकिस्तान के पूर्व सीएम नहीं जा सकते लंदन, जानें क्या है पूरी वजह

भारतीय वायु सेना ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्‍तान के बालाकोट स्थित आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना की एयर स्‍ट्राइक में कई आतंकवादी मारे गए थे. भारतीय सेना ने बाकायदा इसका वीडियो भी जारी किया था. भातीय वायु सेना के इस पराक्रम को दुनिया भर में सराहा गया था. बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार ने बीते फरवरी महीने में पाकिस्तान के बालाकोट स्थित आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना के हवाई हमलों पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है.

ओबामा ने दिया बड़ा बयान, कहा- दुनिया की ज्यादातर समस्याओं की वजह बूढ़े...

सीए प्रोटेस्ट: तिलमिलाया पाक भारत के खिलाफ संसद में दोष प्रस्ताव पारित

कार में एयर फ्रेशनर छिड़कना पड़ा भारी, जाने फिर क्या हुआ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -