लखनऊ में प्रियंका गाँधी वाड्रा ने तोड़ा नियम, अब चालान भरने के लिए मांग रही चंदा
लखनऊ में प्रियंका गाँधी वाड्रा ने तोड़ा नियम, अब चालान भरने के लिए मांग रही चंदा
Share:

लखनऊ: हाल ही में बीते शनिवार यानी 28 दिसंबर 2019 को जिस स्कूटी पर सवार होकर राजधानी लखनऊ में कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा निकली थीं, उसका रविवार को चालान कट गया. अब उसका जुर्माना भरने के लिए कांग्रेस पार्टी जनता से चंदा मांगते नज़र आ रहे है. 

सूत्रों का कहना है कि बीते सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब प्रियंका से स्कूटी के चालान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि चालान भर देंगे. उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी सुरक्षा छोटी बात है, प्रदेश की सुरक्षा बड़ी बात है. प्रियंका के इस बयान के बाद लखनऊ में कांग्रेस नेता चालान के लिए लोगों से चंदा इकट्ठा करते नजर आ रहे हैं.इस पूरे मामले में शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान ने कहा कि जनता की आवाज को उठाने पर किये गए जुर्माने को जनता के सहयोग से भरा जाएगा. हम जनता की आवाज उठाएंगे, इसके लिए प्रतिबद्ध हैं.

यह है पूरा मामला: जंहा इस बात का पता चला है कि बीते शनिवार यानी 28 दिसंबर 2019 को पुलिस के रोकने के बावजूद कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा अपने समर्थकों के साथ पूर्व आइपीएस एसआर दारापुरी के परिवारीजन से मिलने गई थीं. दारापुरी 19 दिसंबर को लखनऊ में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में हुई हिंसा के आरोप में जेल में बंद हैं. लोहिया पथ से स्कूटी पर बैठकर पॉलीटेक्निक चौराहे के आगे तक गईं. दोनों ने हेलमेट नहीं लगाया था. इस पर पुलिस ने स्कूटी का रविवार को चालान काट दिया गया. स्कूटी विनीत खंड गोमतीनगर निवासी राजदीप सिंह की थी, जिसे बिना हेलमेट पहने राजस्थान के पूर्व विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर चला रहे थे. लखनऊ पुलिस ने 6300 रुपये का चालान किया है. हम तो जनता की सुरक्षा का सवाल उठा रहे हैं.यह भी कहा था इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. हम फाइन भर देंगे.

पत्नी के साथ धरने पर बैठे चंद्रबाबू नायडू, किसानों के अधिकारों के लिए उठाई इंसाफ की आवाज

भाजपा नेताओं की गलतियों की वजह से वसुंधरा राजे का पोलिटिकल करियर हो सकता है समाप्त

किम का बड़ा एलान, कहा- मिसाइल परीक्षणों पर रोक हटाने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -