असम-बिहार में बाढ़ का तांडव, प्रियंका बोलीं- पीड़ितों की मदद करें कांग्रेस कार्यकर्ता
असम-बिहार में बाढ़ का तांडव, प्रियंका बोलीं- पीड़ितों की मदद करें कांग्रेस कार्यकर्ता
Share:

नई दिल्ली: पूर्वोत्तर सहित उत्तर प्रदेश और बिहार में हो रही मूसलाधार बारिश से बाढ़ आ गई है. असम के दो दर्जन से ज्यादा जिले बाढ़ की चपेट में आ गए हैं, जबकि यूपी और बिहार में भी कई जिले बाढ़ का प्रकोप झेल रहे हैं. बाढ़ से लाखों लोग प्रभावित हुए हैं और इनकी सहायता के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाथ बढ़ाया है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'असम, बिहार और यूपी के कई क्षेत्रों में आई बाढ़ से जनजीवन अस्त व्यस्त है। लाखों लोगों पर संकट के बादल छाए हुए हैं। बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए हम तत्पर हैं। मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं से अपील करती हूं कि प्रभावित लोगों की मदद करने का हर संभव प्रयास करें।' उल्लेखनीय है कि असम में ब्रह्मपुत्र नदी ने भयावह रूप ले लिया है. राज्य के अधिकतर हिस्सों में बाढ़ का पानी जिंदगी के लिए मुसीबत बना हुआ है. हालात लगातार बद से बदतर हो रहे हैं. 

असम स्टेट डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी के आंकड़ों के अनुसार, प्रदेश में 27 लाख 30 हजार लोग बाढ़ से प्रभावित हुए हैं. बाढ़ से अब तक 81 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, बिहार में 8 जिलों को बाढ़ ने पूरी तरह से अस्तव्यस्त कर दिया है.

इंफोसिस के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़ी डील ! वैंगार्ड के साथ 1.5 अरब डॉलर में हुआ सौदा

शेयर बजार की तेजी से हुई शुरुआत, सेंसेक्स में 238 अंकों का आया उछाल

'लीव विदाउट पे' पर बढ़ा घमासान, एयर इंडिया CMO को वर्कर यूनियन ने लिखा सख्त लेटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -