बेरोजगारी को लेकर प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना
बेरोजगारी को लेकर प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना
Share:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को फिर बेरोजगारी के मामले को लेकर निशाना साधा है. प्रियंका ने मुख्यमंत्री योगी को खत लिखकर कहा कि युवा बहुत हताश और परेशान हैं. खत में उन्होंने लिखा, बेरोजगार युवा कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने को बेबस हैं.  वहीं प्रियंका वाड्रा ने 12460 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर बातचीत के उपरांत ये खत लिखा है. कांग्रेस  महासचिव ने पत्र में लिखा है कि मानवीय संवेदनाओं और युवाओं के रोजगार के हक का सम्मान करते हुए 24 शून्य जनपद के स्टूडेंट्स की तत्काल नियुक्ति करें.

'पांच साल की संविदा कोरी अफवाह': दरअसल बेरोजगारी, कत्ल व अन्य गंभीर मामलों को लेकर प्रियंका गांधी निरंतर मुख्यमंत्री योगी और भाजपा सरकार पर हमलावर हैं. जिससे पहले खबर आई थी कि यूपी में योगी सरकार 5 साल वर्ष की अनिवार्य संविदा लागू करने पर विचार करने वाले है. लेकिन युवाओं का गुस्सा और विपक्ष का चौतरफा हमला किया जा रहा है उत्तर गवर्नमेंट में डिप्टी मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इन खबरों को कोरी अफवाह कहा गया है.

यूपी में सरकारी नौकरियों में 5 वर्ष संविदा पर रखे जाने और 50 वर्ष में रिटायर किए जाने के मामले पर मौर्य ने बताया,  "विपक्षी इस बारे में अफवाह फैला रहे हैं. इन दोनों बातों में कोई सच्चाई नहीं है, गवर्नमेंट ने ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया और न ही ऐसा करने का कोई इरादा है, सरकार अधिक से अधिक लोगों को रोजगार देने की तैयारी की जा रही है .

कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने अपने बेटे के संबंध में कही ये बात

बंगाल से आतंकियों की गिरफ़्तारी पर बोले गवर्नर धनखड़, ममता सरकार को सुनाई खरी-खरी

कर्नाटक सरकार जल्द करेगी मंत्रिमंडल का विस्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -