'अगर सरकार गिराने से फुर्सत मिल गई हो तो कोरोना पर भी कुछ बोल दें पीएम मोदी'
'अगर सरकार गिराने से फुर्सत मिल गई हो तो कोरोना पर भी कुछ बोल दें पीएम मोदी'
Share:

नई दिल्ली: खतरनाक कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया खौफ में है. भारत में खबर लिखे जाने तक 73 मामले सामने आ चुके हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों और शेयर बाजार में भारी गिरावट पर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरने का प्रयास किया है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि अगर पीएम को सरकार गिराने से फुर्सत मिल गई तो उन्हें इस विषय (कोरोना) पर बोलना चाहिए.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'सेंसेक्स धड़ाम से गिर चुका है। WHO ने कोरोना वायरस को महामारी करार दिया है। लोगों में अफरातफरी मची है। PR स्टंट में कुशल प्रधानमन्त्रीजी को अगर चुनी हुई सरकार गिराने से फुर्सत मिल गई हो तो देश के लिए जरूरी इस विषय पर भी बोल दें।'  वहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि देश की आजादी के बाद से यह निवेशकों के लिए सबसे बुरा दिन है. एक दिन में 11 लाख करोड़ रुपये का घाटा हुआ. यह आम आदमी का पैसा है, जिन्होंने म्यूचुअल फंड या अन्य शेयरों में पैसा लगाया है. अर्थववस्था को कोरोना वायरस हो गया.

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कोरोना वायरस पर लगाम लगाने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदम पर्याप्त नहीं हैं. सरकार के पास रोकथाम के लिए कोई रणनीति नहीं है. हैंड सैनिटाइजर और मास्क की कालाबाज़ारी की जा रही है. अस्पतालों में सैनिटाइजर और मास्क उपलब्ध नहीं है.

हिमाचल प्रदेश : इंदु गोस्वामी बन सकती है भाजपा की ओर से राज्यसभा सदस्य

राजद ने इन नेताओं को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार

कोरोना से जूझ रहे दक्षिण कोरिया को एक और झटका, मरीजों को हो रही ये गंभीर समस्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -