शिक्षक दिवस पर प्रियंका गांधी वाड्रा को याद आए अपने टीचर्स
शिक्षक दिवस पर प्रियंका गांधी वाड्रा को याद आए अपने टीचर्स
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज यानी रविवार को शिक्षक दिवस के मौके पर अपने शिक्षकों को याद किया है। इसी के साथ उन्होंने उन सभी को इस दिन की शुभकामनाएं भी भेजी हैं। जी दरअसल उन्होंने कुछ ट्वीट किये हैं जो आप देख सकते हैं। अपने ट्वीट में वह लिखती हैं, 'मिसेज गीता मेंदीरत्ता, मिसेज उमा सहाय, मिस डी डेविड, मिसेज मे लाल, मिसेज नीलम सिब्बल, मिस रूबी सोलोमन, मिस्टर सतीश कामरा, मिस्टर एससी जैन, सीनियर मेल्बा, सीनियर राफेल, सीनियर स्टेला अनगिनत अन्य अद्भुत शिक्षक जिन्होंने मेरे जीवन को अपने ज्ञान आशीर्वाद से भर दिया, आप जहां भी हों, मैं आपको शिक्षक दिवस पर अपना सारा प्यार भेज रही हूं।'

वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी शिक्षकों को शुभकामनाएं दी है। जी दरअसल उन्होंने नाव पर स्कूल जा रही एक लड़की की तस्वीर ट्वीट की है और लिखा है, 'इसने उम्मीद नहीं खोई है एक बहादुर लड़की है।' वहीँ राहुल गाँधी के अलावा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बीते शनिवार को शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर देश भर के शिक्षकों को बधाई दी थी।

उन्होंने अपने एक संदेश में कहा, 'शिक्षक दिवस एक महान शिक्षाविद्, दार्शनिक भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन पर मनाया जाता है। मैं शिक्षकों के अवसर पर सभी शिक्षकों को अपनी तरफ से हार्दिक बधाई शुभकामनाएं देता हूं।' आप सभी को बता दें कि देश के पूर्व राष्ट्रपति, विद्वान, दार्शनिक भारत रत्न से सम्मानित डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन पर प्रतिवर्ष 5 सितंबर को शिक्षक दिवस मनाया जाता है। वह एक बेहतरीन शिक्षक थे।

दलितों को धोखा दे रहे केसीआर: कांग्रेस

'सोचता था दिव्यांग हूं, ऊपर वाले ने मुझे ऐसा क्यों बना दिया? ', PM से बात करते हुए बोले सुहास एल यथिराज

आयुष मंत्रालय ने शुरू की नई पहल, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -