Share:
प्रियंका गांधी ने केरल नन उत्पीड़न को लेकर भाजपा पर किया हमला, कहा- ये गुंडे किस राजनीतिक दल से हैं?
प्रियंका गांधी ने केरल नन उत्पीड़न को लेकर भाजपा पर किया हमला, कहा- ये गुंडे किस राजनीतिक दल से हैं?

गुरुवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाजपा सरकार पर गुंडों को ट्रेन में हंगामा करने वाली युवा महिलाओं को परेशान करने के लिए “सक्षम” करने का आरोप लगाया। उनकी टिप्पणी उसके कुछ दिन बाद आती हैं जब दो नन और दो पोस्टुलेंट सेक्रेड हार्ट कॉन्ग्रिगेशन को झांसी में रेलवे पुलिस ने ट्रेन से उतरने के लिए मजबूर किया। यह घटना बीते शुक्रवार को हुई थी और बुधवार को इसका एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ था।

क्लिप में, पुरुषों के एक समूह, जो ‘हिंदू सामाज’ से जुड़े होने का दावा कर रहे थे, लड़कियों से उनके धर्म के बारे में सवाल पूछते सुने गए तथा यदि उन्हें ‘जबरदस्ती धर्म परिवर्तन’ के लिए ले जाया गया। केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह को घटना के बारे में लिखा। श्री शाह ने केरल में एक चुनावी रैली में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया।

सुश्री वाड्रा से ट्विटर पर पूछा, “कौन सी राजनीतिक पार्टी सरकार चलाती है जो इन गुंडों को परेशान करने और ट्रेन में आने वाली युवा महिलाओं के व्यक्तिगत विवरण की मांग करने में सक्षम बनाती है? बीजेपी। ये गुंडे किस राजनीतिक दल से हैं? बीजेपी। किस पार्टी की छात्र शाखा उनमें से कुछ सदस्य हैं? बीजेपी। और अब जब केरल में चुनाव है तो HM @AmitShah ननों को उत्पीड़न से बचाने के बारे में खोखले बयान देने में व्यस्त हैं। सच में?” कांग्रेस के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट किया कि केरल से यूपी में ननों पर हमला संघ परिवार द्वारा एक समुदाय को दूसरे के खिलाफ खड़ा करने और अल्पसंख्यकों को रौंदने के लिए चलाए जा रहे दुष्प्रचार का नतीजा है।

'डेंगू- मलेरिया से है ममता दीदी की दोस्ती', जानिए अमित शाह ने क्यों कही ये बात

'अगर हम 30% एकजुट हो जाएं, तो 4 पाकिस्तान बना देंगे....', TMC नेता शेख आलम के बिगड़े बोल

लोकसभा में उठा सवाल- ‘पीएम को ढूंढने बंगाल जाएं क्या?’ तुरंत पहुंचे मोदी, लगे भारत माता की जय के नारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -