'डेंगू- मलेरिया से है ममता दीदी की दोस्ती', जानिए अमित शाह ने क्यों कही ये बात
'डेंगू- मलेरिया से है ममता दीदी की दोस्ती', जानिए अमित शाह ने क्यों कही ये बात
Share:

कोलकाता: पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी सियासी दल चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल और असम में आज शाम पांच बजे प्रथम चरण के लिए चुनाव प्रचार थम जाएगा। ऐसे में सभी सियासी दलों के नेता एक दूसरे पर जमकर जुबानी तीर चला रहे हैं।  यहां के झारग्राम पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।  

अमित शाह ने कहा कि, दीदी के रहते हुए आपको मलेरिया से छुटकारा नहीं मिलेगा।  डेंगू और मलेरिया से उनकी दोस्ती है। हमारे लिए मतदान करें, हम 2 वर्ष में बीमारियों को मिटा देंगे, एक तरफ, पीएम मोदी आदिवासी कल्याण के लिए कार्य कर रहे हैं, जबकि दीदी अपने भतीजे के लिए काम कर रही हैं। आप किसे चाहते हैं? अमित शाह ने आगे कहा कि झारग्राम हरे भरे जंगल और लाल मिट्टी की धरती है। आदिवासी भाइयों ने वर्षों से इस धरती की संस्कृति संजो कर रखा है। मां, माटी मानुष का नारा देकर दीदी सत्ता में तो आई, किन्तु उन्होंने आपके लिए कोई काम नहीं किया।

अमित शाह ने कहा कि मैं आपके क्षेत्र की कठिनाइयों को समझता हूं, मगर कुछ कठिनाई ऐसी हैं जो पूरे बंगाल की है। दीदी जहां जहां घूमती हैं, वहां लोगों और बेकसूर आदिवासियों को डराती हैं- खेला होबे, खेला होबे। अरे दीदी आप हमें क्या डराती हो, खेला होबे से हम डर जाएंगे क्या। दीदी आपको पता नहीं है, बंगाल का छोटा बच्चा भी फुटबॉल खेलता है, आपके 'खेला होबे' से कोई नहीं डरता।

'अगर हम 30% एकजुट हो जाएं, तो 4 पाकिस्तान बना देंगे....', TMC नेता शेख आलम के बिगड़े बोल

लोकसभा में उठा सवाल- ‘पीएम को ढूंढने बंगाल जाएं क्या?’ तुरंत पहुंचे मोदी, लगे भारत माता की जय के नारे

यदि टीका लगाया गया है तो मुंबई में अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए अनिवार्य नहीं है कोई संगरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -