हॉलीवुड के अवार्ड में चला प्रियंका का जादू
हॉलीवुड के अवार्ड में चला प्रियंका का जादू
Share:

इन दिनों अपने अमेरिकी शो के लिए सुर्खिया बटोर रही बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. दरअसल प्रियंका को उनके अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के लिए पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड मिला है यह अवार्ड उन्हें सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री के लिए मिला है. इस शो में प्रियंका चोपड़ा ने FBI एजेंट की भूमिका निभाई है. प्रियंका ने इसके लिए ट्विटर पर अपनी ख़ुशी भी जाहिर की है.

उन्होंने लिखा है कि मैं बेहद ख़ुशकिस्मत महसूस कर रही हूं. आप सभी लोगों का शुक्रिया कि आपने मुझे वोट दिया. बहुत सारा प्यार. आपको बता दे कि इस अवार्ड को हांसिल करने की दौड़ में प्रियंका का मुकाबला एम्मा रॉबर्टस,जेमी ली कर्टिस, लिया मिशेल से था. आपको बता दे कि इस अवार्ड शो में बेस्ट एक्शन फिल्म का अवार्ड फ़्यूरियस 7 को दिया गया.

आपको बता दे कि फ़्यूरियस 7 की टीम को ये अवार्ड प्रियंका ने ही अपने हाथो से दिया. पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और टेलर स्विफ़्ट को भी इस इवेंट में अवार्ड दिया गया. आपको बता दे कि प्रियंका को हाल ही में संजय लीला भंसाली की फ़िल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए काफी तारीफे मिले थी. इस फिल्म में प्रियंका ने बाजीराव की पहली पत्नी काशीबाई की भूमिका निभाई थी. फिल्म में प्रियंका के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी लीड रोल में थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -