प्रियंका के तेवर, नही करेगी छोटा काम
प्रियंका के तेवर, नही करेगी छोटा काम
Share:

अमरीका के एक टीवी शो 'क्वांटिको' से हॉलीवुड में मशहूर होने वाली बॉलीवुड हीरोइन प्रियंका चोपड़ा ने कहा है की वह हॉलीवुड में सिर्फ बड़े किरदार पर ही काम करेगी. एक चैनल के शो में प्रियंका ने कहा की इस शो के स्टार्ट होने के पांच साल पहले से मेरा एजेंट हॉलीवुड में था लेकिन मैं हमेशा से अपनी शर्तों पर ही काम करना चाहती थी इस वजह से मैंने अभी तक कोई हॉलीवुड फ़िल्म नहीं की."

जानकारी दे की साल 2003 में बॉलीवुड फ़िल्म 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाय' से अपने करियर को शुरूआत देने के बाद 2008 में आई निर्देशक मधुर भंडारकर की फ़िल्म 'फैशन' से प्रियंका को दर्शकों के साथ साथ फ़िल्म समीक्षकों ने भी प्रियंका की काफी तारीफ की.

प्रियंका का अपनी सफलता पर कहना है की वह आज भी बॉलीवुड में खुद को एक सफल अभिनेत्री के रूप में देखती है, और जब बॉलीवुड में उन्हें इतना काम मिल रहा है तो वह हॉलीवुड में क्यों काम करे. आगे उन्होंने बताया की मैंने कभी 'क्वांटिको' का किरदार किसी को कुछ साबित करने के लिए नहीं किया वह भी मैंने अपनी शर्तों पर ही किया है.

जब प्रियंका से आने वाले समय में हॉलीवुड में काम करने के विचार के बारे में सावला किया गया तो वह कहती है, अगर आगे हॉलीवुड से मुझे कुछ फ़िल्मों के ऑफर मिलते है जिनका हिस्सा बनने की मुझे इच्छा होती है तो ही मैं वह फ़िल्में करूंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -