Pics: इस वजह से घट गई प्रियंका चोपड़ा के 'क्वांटिको-2' की पॉपुलैरिटी
Pics: इस वजह से घट गई प्रियंका चोपड़ा के 'क्वांटिको-2' की पॉपुलैरिटी
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो की जल्द ही हमे बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाली है. प्रियंका ने कहा की जिंदगी इन दिनों दो देशों के बीच भागदौड़ करते हुए बंट सी गई है. प्रियंका ने अपनी दिनचर्या को लेकर बताया कि उनकी जिंदगी उनके कार्यक्षेत्र में तब्दील हो गई है जिसमें वह अपने अनुसार अभ्यास करती हैं.

देखा जाए तो अभी हाल ही में एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा का अमेरिकी टी.वी. शो 'क्वांटिको' शुरू हुआ था तो इसके प्रमोशनल पोस्टर हर अमेरिकी शहर में लगाए थे। अब ये शो बंद होने की कगार पर बताया जा रहा है। हॉलीवुड न्यूज के अनुसार, व्यूअर और रेटिंग के आधार पर पीछे रहने वाले इस शो को संडे नाइट के स्लॉट से मंडे नाइट स्लॉट में शिफ्ट किया गया था.

ये 23 जनवरी, 2017 से शुरू होगा। इस शो को यदि लाइव+सेम डे रेटिंग के हिसाब से देखा जाए तो यह 1.0 से आगे बढ़ने में नाकाम रहा है। इसके अलावा 27 नवंबर के एपिसोड की रेटिंग भी सिर्फ 0.7 रही थी। इसका टाइम स्लॉट बदलने की वजह यही है कि निर्माताओं को लग रहा है यह शो 'संडे नाइट फुटबॉल' से कॉम्पटीशन नहीं कर पाएगा। साथ ही एएमसी और एचबीओ पर आने वाले शो से भी मुकाबला नहीं कर पाएगा.

लम्बे समय से था इंतजार लेकिन अब जाकर मिला ऐसा शरीर

 

इन सितारों ने 2016 में खाया 'शादी' का 'लडडू'.…

समंदर किनारे हॉट पूनम की बोल्ड अठखेलियां...

सेक्स सीन पर फूटा माँ का गुस्सा, भड़कते हुए कहा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -