इन सितारों ने 2016 में खाया 'शादी' का 'लडडू'.…
इन सितारों ने 2016 में खाया 'शादी' का 'लडडू'.…
Share:

साल 2016 में कई ऐसी चर्चित सेलिब्रिटी रही जो की शादी के बंधन में बंधी. इस दौरान कुछ हस्तियों ने तो बिना किसी को कहे गुपचुप तरीके से शादी रचाई तो किसी की शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन भी हुआ। चाहे वो बॉलीवुड के सितारें हो या क्रिकेट जगत के मशहूर खिलाड़ी। यह साल बॉलीवुड के लिए कई मायनों में अच्छा रहा। आइए डालते हैं एक नजर उन मशहूर हस्तियों पर जो इस साल शादी के बंधन में बंध गए। 

बिपाशा-करण

बॉलीवुड की बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी 30 अप्रैल को बंगाली रीति-रिवाज से एक निजी समारोह में हुई थी। यह करण की तीसरी शादी है। इससे पहले वे टीवी अभिनेत्री श्रद्धा निगम और जेनिफर विगेंट से शादी कर चुके थे। दोनों से उनका तलाक हो चुका है।  

असिन-राहुल

बॉलीवुड अदाकारा असिन थोट्टूमकल ने माइक्रोमैक्स के सह संस्थापक राहुल शर्मा के साथ जनवरी में पहले ईसाई रीति रिवाज और फिर हिन्दू रीति रिवाजों से शादी की। दोनों ने एक रिसोर्ट होटल में शादी की। इस मौके पर असिन और राहुल के करीबी दोस्त सुपरस्टार अक्षय कुमार भी मौजूद थे। दिल्ली के म्यूजिक ग्रुप इलोहीम वर्शीप बैंड ने शादी में संगीत बजाया था।

उर्मिला-मोहसिन

'रंगीला' गर्ल उर्मिला मातोंडकर भी इसी साल 3 मार्च को गुपचुप तरीके से मोहसिन अख्तर मीर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थी। उन्होंने खुद से 9 साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन से शादी की है। शादी के समारोह को बेहद करीबी और निजी लोगों तक ही रखा गया था। 

प्रीति-जीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी को अमेरिका के लॉस एंजिलिस में ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी रचाई। जीन अमेरिका के कारोबारी है और प्रीति से 10 साल छोटे हैं। प्रीति पिछले कई सालों से उनको डेट कर रही थीं।

लीजा-डीनो

'क्वीन' में कंगना रनोट को कड़ी टक्कर देने वालीं लीजा ने एक साल तक तक डेटिंग करने के बाद डीनो लालवानी के साथ शादी कर ली। डीनो पाक मूल के ब्रिटिश बिजनेसमैन गुल्लु लालवानी के बेटे हैं। उन्होंने ईसाई रीति-रिवाज से शादी की।

दिव्यांका-विवेक

'ये है मोहब्बतें' की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और अभिनेता विवेक दहिया 8 जुलाई 2016 को शादी के बंधन में बंध गए थे। इनकी शादी दिव्यांका के होम टाउन भोपाल में हुई। शादी की सारी रस्में हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी धूमधाम से की गई। वेडिंग में दिव्यांका और विवेक के फैमिली मेंबर्स, चुनिंदा रिलेटिव्स और फ्रेंड्स पहुंचे थे।

सनाया-मोहित

टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी और मोहित सेहगल की शादी रीति रिवाजों के साथ 25 जनवरी 2016 को गोवा के बीच पर हुई। घोड़े पर सवार मोहित ने बादामी रंग की शेरवानी और नेवी ब्लू पगड़ी पहन रखी थी। सनाया गोल्डन और रेड लहंगे में बेहद  खूबसूरत लग रही थीं। 

संभावना-अविनाश

टीवी एक्ट्रेस व आइटम गर्ल संभावना सेठ ने ब्वॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी संग 22 फरवरी 2016 को सात फेरे लिए थे। दिल्ली में हुई इस शादी में दोनों के परिवार वाले व करीबी दोस्त शामिल हुए। शादी से पहले की मेहंदी और संगीत सेरेमनी जैसी रस्मों को भी यहीं पर आयोजित किया गया था। 

बॉबी-रमणीक

बॉबी डार्लिंग ने अपने बॉयफ्रेंड रमणीक शर्मा के साथ 11 फरवरी को भोपाल के एक मंदिर में शादी की। जिसमें कुछ चुनिंदा करीबी दोस्त और घरवाले ही शामिल हुए। रमणीक भोपाल के एक जाने माने बिजनेसमैन हैं। बॉबी डार्लिंग , जिनका असली नाम पंकज शर्मा है, ने अपना नाम बदलकर पाखी रख लिया है। रमणीक उम्र में बॉबी से 15 साल छोटे हैं। 

अमृता-आर जे अनमोल 

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला अभिनेत्री अमृता राव जो की फिल्म में अपने अभिनय की अमित छाप को छोड़ चुकी है. अमृता राव जिन्होंने अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'विवाह' में भी अपने दमदार अभिनय के चलते आज भी लोगो के दिलो पर जगह बनाई हुई है. अभिनेत्री अमृता राव ने 15 मई 2016 को बॉयफ्रेंड आर जे अनमोल के साथ शादी की। 

 इस एक्ट्रेस के लिए सबसे लकी साल रहा 2016

जानिए 2016 में किस बायोपिक ने मचाया धमाल....

 देखिए, 2016 की हाॅटेस्ट बाॅलीवुड फोटोज !

जानिए 2016 में गूगल पर किस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रैस ने राज किया, देखें हॉट तस्वीरें

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -