सामने आई प्रियंका और निक की बेटी की तस्वीर! जानिए क्या है सच

एक बेटी, अभिनेत्री और लविंग वाइफ बनने के उपरांत देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब मां बन चुकी हैं. प्रियंका और निक के घर में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. प्रियंका और निक सरोगेसी के माध्यम से माता -पिता बन गए है. इसी के साथ वह फिल्मी दुनिया का सबसे फेमस पेरेंट क्लब में शामिल हो चुके है. प्रियंका और निक अपनी बेटी के साथ अपनी नई जिंदगी को खूबसूरती से यादगार बनाने का भी काम कर रहे है.  

लिटिल बेबी संग निक जोनस की फोटो वायरल: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी के जन्म ने फैंस को इस वर्ष का सबसे बड़ा तोहफा देने के साथ उन्हें सुपर एक्साइटेड भी किया है. फैंस कपल की बेटी की एक झलक पाने के लिए इतंज़ार नहीं कर पा रहे है. इसी दौरान एक लिटिल बेबी संग निक जोनस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है. कई यूजर्स बेबी संग निक की तस्वीर को साझा कर रहे हैं. निक फोटो में लिटिल बेबी को गोद में लिए हुए हैं और बेबी के माथे पर प्यार से किस करते हुए दिखाई दे रहे है. 

बेबी संग निक की फोटो पर फैंस दे रहे बधाई: निक जोनस की नन्हे बेबी संग वायरल तस्वीर पर फैंस कपल को बेबी के जन्म की ढेर सारी बधाइयां भी देते हुए नज़र आ रहे है. कई लोगों को लग रहा है कि फोटो में निक की गोद में नज़र आ रहा बेबी प्रियंका और निक का ही है. लेकिन आपको बता दें कि यह प्रियंका और निक की बेटी नहीं है, बल्कि बच्चे संग निक की ये थ्रोबैक तस्वीर भी है, जो इस वक़्त सोशल मीडिया पर खूब साझा की जा रही है. 

निक संग बच्ची की फोटो में फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट: एक फैन ने वायरल फोटो के कमेंट में लिखा- मैं तो निक भाई का बेबी समझा रे. एक दूसरे फैन ने लिखा- बेबी प्रियंका को भगवान का आशीर्वाद. वहीं कई फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं और बच्चे को क्यूट भी बोल रहे है. वायरल तस्वीर में भले ही निक और प्रियंका की बेबी नहीं हैं, लेकिन हम भी कपल की लिटिल प्रिंसेस की एक झलक पाने का प्रतीक्षा कर रहे हैं.

 

 

बॉयफ्रेंड संग डिनर डेट पर नज़र आई रिहाना

इस एक्टर ने बेचा अपना आलीशान घर, जानिए क्या है कीमत

Zayn Malik ने बदला लुक तो बोले यूजर्स- 'महंगा Kabir Singh'

Most Popular

- Sponsored Advert -