तो इस वजह से चर्चा में आयी है प्रिया प्रकाश
तो इस वजह से चर्चा में आयी है प्रिया प्रकाश
Share:

वैलेंटाइन डे के समय एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हुआ था जिसमे एक लड़की आँख मारती हुई दिखाई दे रही थी जिसके बाद उसके लाखों फैंस हो गए हैं. सभी को पता है ये एक वीडियो था और एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश उसकी एक्ट्रेस हैं. ये वीडियो उस फिल्म का ही एक हिस्सा था जो अचानक से तेज़ी से वायरल हो गया. प्रिया अपनी आने वाली फिल्म 'ओरु अदार लव' के लिए जानी जा रही हैं. लेकिन इनकी पॉपुलैरिटी का कारण ये फिल्म ही नहीं बल्कि कुछ और भी है. आइये हम आपको बता देते हैं इसका कारण.

आपको बतादे, एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि प्रिया इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटो पोस्ट करती हैं. इन फोटो के साथ वो कैप्शन भी देती हैं और वही लाइन्स हैं जो उन्हें और भी खास बनाती है. आपको बता दे वो लाइन्स काफी प्रेरणादायक होती है जो फोटो पर काफी सूट भी करती हैं. इतना ही नहीं ये हमेशा ही सिंपल लुक में दिखाई देती है वरना सारी एक्ट्रेस हमे मेकअप से लथपथ दिखाई देती हैं. लेकिन प्रिया की ये सादगी ही है जो उन्हें सबसे अलग बनाती है. इसी को उनके फैंस भी काफी पसंद किया करते हैं.

इनके दो वीडियो वायरल होने के बाद प्रिया की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखने के लिए इंटरनेट आज भी भीड़ लगी हुई है. बता दे, प्रिया को नेशनल क्रश घोषित कर दिया गया था. आज भी इनके फैंस इनकी एक फोटो के लिए सोशल मीडिया पर बैठ कर इंतज़ार करते रहते हैं. बता दे इनके इंस्टाग्राम पर 5m फॉलोवर्स हैं जो इनकी फोटो के लिए हमेशा इंतज़ार करते हैं.

गृहलक्ष्मी : स्तनपान वाली तस्वीर को लेकर भड़के वकील ने किया केस

Priya Prakash : सामने आयी नेशनल क्रश की नयी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -