संबंध बनाते हुए करने लगी शॉपिंग, टूट गया पति का प्रायवेट पार्ट
संबंध बनाते हुए करने लगी शॉपिंग, टूट गया पति का प्रायवेट पार्ट
Share:

लंदन। देखा जाये तो दुनिया के हर मर्द अपनी प्रेमिका और पत्नियों की शॉपिंग को लेकर हमेशा परेशान रहते है। लेकिन चीन में एक पति के साथ ऐसा अजीबो गरीब हादसा हुआ की बेचारे की हालत ख़राब हो गई। दरअसल अब आपको बताते है की मामला क्या है. पति जब अपनी पत्नी के साथ यौन संबंध बना रहा था तो उसकी पत्नी संबंध बनाते हुए शॉपिंग करने लगी। जानकारी के अनुसार एक चीनी महिला रात में अपने पति के साथ यौन संबंध बना रही थी।

जब उसका पति सेक्स के नशे में डूबा हुआ था तो तभी महिला ने फोन पर शॉपिंग करने के लिए करवट ली तो इस वजह से उसके पति का प्रायवेट पार्ट चोटिल हो गया। जानकारी से पता चला है की उस महिला ने अपने फोन में ऑनलाइन शॉपिंग शुरू होने का अलार्म लगा रखा था जो आधी रात से चालू होने वाली थी।

चल रहे यौन संबंध के दौरान जैसे ही अलार्म बजा तो महिला फोन उठाने के लिए झपटी तो इस कारण पति का प्रायवेट पार्ट चोटिल हो गया। पहले जब पति ने देखा तो उन्‍हें कोई चोट नहीं नहीं आई लेकिन जब वो सोकर जागे तो उसके पति का प्रायवेट पार्ट सूजकर नीला पड़ गया था। अस्पताल के डॉक्‍टर्स के मुताबिक प्राइवेट पार्ट का महत्‍वपूर्ण टिशू डैमेज हो गए हैं। हालांकि, डॉक्‍टरों ने बताया की सही उपचार होने के बाद वो पूरी तरह ठीक हो जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -