हाई-टेंशन विद्युत लाइन में उलझकर क्रैश हुआ प्राइवेट जेट, सात लोग थे सवार
हाई-टेंशन विद्युत लाइन में उलझकर क्रैश हुआ प्राइवेट जेट, सात लोग थे सवार
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक प्राइवेट जेट अचानक बिजली की तारों में उलझ गया, जिससे विमान में आग लग गई और लैंडिंग के दौरान यह बेकाबू होकर क्रैश हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर जिला प्रशासन और पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और सभी सात लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह विमान रूटीन मेंटीनेंस के लिए अलीगढ़ आया था, जहां बिजली की तार से टकराने पर यह दुर्घटना हो गई.

यह घटना अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क इलाके की बताई जा रही है. घटना के समय प्लेन में कैप्टन किशोर, कैप्टन दीपक के साथ मैकेनिकल टीम के सदस्य प्रभात त्रिवेदी, आनंद कुमार, रामप्रकाश गुप्ता और कार्तिक मौजूद थे, जो कि रूटीन मेंटीनेस के लिए अलीगढ़ आ रहे थे और जैसे ही यह विमान धनीपुर हवाई पट्टी के ऊपर पहुंचा, पायलट ने अतिरिक्त रनवे को मुख्य रनवे समझ लिया और लैंडिंग के लिए जैसे ही विमान को नीचे उतारने का प्रयास किया प्लेन हाई-टेंशन विद्युत लाइन में उलझ गया और उसमें आग भड़क गई.

विमान के हाई-टेंशन विद्युत लाइन में उलझते ही वह थोड़ी दूर तक घसीटते हुए गया और आगे जाकर क्रैश हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और आग बुझाने के प्रयास आरंभ किए. प्लेन में सवार सभी सात लोगों को सकुशल बाहर निकाला गया. साथ ही आग पर भी नियंत्रण पा लिया गया है.

मोदी सरकार को 1.76 लाख करोड़ रुपये का उधार देगी RBI, राहुल गाँधी बोले- ये चोरी काम नहीं आएगी

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को इस बात का है मलाल

आरआईएल ने इस मंदिर को दिया 1.11 करोड़ रुपये का चंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -