यूपीए के कार्यकाल में बैंके अकबर रोड़ से हो रही थीं संचालित : जेटली
यूपीए के कार्यकाल में बैंके अकबर रोड़ से हो रही थीं संचालित : जेटली
Share:

नई दिल्ली : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी और उनकी आलोचना की तो भारतीय जनता पार्टी के नेता अरूण जेटली ने इस मामले में पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कम ही बोलते हैं मगर जब वे बोलें तो उनकी बात को सुनना चाहिए। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के शासन में निजी बैंक 24, अकबर रोड़ से चल रही थीं। मगर अब तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही अपना निर्णय करते हैं।

संसदीय कार्यमंत्री वैंकेया नायडू ने गुड्स एंड सर्विस टैक्स के प्रावधान को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि यह देश की जनता ही चाहती है कि प्रधानमंत्री देश को एक विज़न दें। उन्हें विभिन्न मसलों पर रास्ता दें लेकिन वे बीफ, मुजफ्फरनगर जैसे मसलों पर न बोलें। उल्लेखनीय है कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि केंद्र सरकार आर्थिक विकास के मसलों पर सफल नहीं रही है।

जब आर्थिक विकास करने चाहिए थे लेकिन वह इसका लाभ नहीं ले पाए। इसके पूर्व उन्होंने एक जमीन तैयार की थी। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन के मुकाबले माहौल बेहद अच्छा रहा। पाकिस्तान के साथ संबंधों को लेकर भी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने असंतुष्टि जताई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -