पीवी सिंधु के साथ ट्रे‌निंग शुरू करेगा प्रतिबंध झेल रहा यह क्रिकेटर
पीवी सिंधु के साथ ट्रे‌निंग शुरू करेगा प्रतिबंध झेल रहा यह क्रिकेटर
Share:

नई दिल्लीः भारतीय टीम के उदयीमान बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इन दिनों काफी मुश्किल वक्त का सामना कर रहे हैं। डोपिंग के कारण उनपर प्रतिबंध लगाया गया है जो 15 नवंबर को खत्म होगा। मगर उनकी टीम चाहती है कि वह प्रतिबंध समाप्त हाेने से पहले-पहले अपनी फिटनेस और विश्वास वापसी से हासिल कर लें। इसीलिए शॉ भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के साथ काम करने की तैयारी कर रहे हैं। डोपिंग में फंसने के कारण शॉ पर लगे प्रतिबंध की वजह से वह साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से भी बाहर हैं।

भारतीय टीम बुधवार से साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज करेगी. वहीं इसके बाद बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को तीन टी20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। एक न्यूज चैनल के अनुसार,पृथ्वी शॉ को आशा है कि वह इस सप्ताह से पीवी सिंधु के साथ ट्रे‌निंग शुरू कर देंगे।

इस कदम को शॉ की टीम ने उठाया था, क्योंकि विश्व चैंपियन सिंधु का वर्कआउट देशभर के युवा एथलीट्स के बीच लोकप्रिय बन गया है. एक सूत्र ने कहा कि यह योजना शॉ के आत्मविश्वास को बढ़ाने के साथ ही उन्हें एक अच्छा फील्डर भी बनाएगी. यह भी उम्मीद की जा रही है कि सिंधु के साथ ट्रे‌निंग करने के बाद शॉ एक बेहतर फील्डर बनकर सामने आएंगे. यह प्लान एक फील्डर के रूप में उनकी फिटनेस और फुर्ती को बेहतर बनाने के लिए है। पृथ्वी शॉ ने बीते साल अपने पर्दापण टेस्ट मैच में ही शतक जड़ दिया था। 

यूएफा चैंपियंस लीग : लिवरपूल की तरफ से मोहम्मद सलाह ने किया जबरदस्त प्रदर्शन, जानिए मैच रिजल्ट

इस लड़की को क्रिकेट खेलने के लिए बनना पड़ा लड़का, फिर मैच में किया धमाकेदार प्रदर्शन

भारत का नाम रौशन करने वाले इस टेनिस खिलाड़ी ने लगाया सरकार पर उपेक्षा का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -