जेल से अस्पताल, कैदियों का आना जारी, दो की मौत
जेल से अस्पताल, कैदियों का आना जारी, दो की मौत
Share:

रायबरेली. जिला कारागार में मरीजों के बीमार पड़ने और जिला अस्पताल में भर्ती करने का सिलसिला चल पड़ा है. जिला कारागार से जिला अस्पताल लाए गए 5 मरीजों में से दो की मृत्यु होने से सवाल खड़े हो गए है.

जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में आज फिर दो बीमार कैदियों, राम नरेश पुत्र रामआसरे निवासी बसालतनगर महाराजगंज और आशुतोष त्रिपाठी पुत्र गया प्रसाद त्रिपाठी को भर्ती कराया गया है. इनके पहले पुरवा मजरे निवासी खरौली गांव और  बृजेश लाल पुत्र मथुरा प्रसाद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. चिकित्सकों ने बृजेश को हैपेटाइटिस बी होना बताया. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. जिला कारागार से लाए गए एक और कैदी धमेंद्र पुत्र मंगल पाण्डेय की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. जिला कारागार के अनुसार धर्मेंद्र की मौत बीमारी की वजह से हुई, जबकि अस्पताल पहुंचने के मात्र 15 मिनट के अंदर कैदी की मौत हो जाने से शक का धुआँ उठ रहा है.

इन चारों के अलावा भी एक मरीज को हाल ही में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस तरह देखा जाए जिला कारागार से 5 मरीजों को जिला अस्पताल लाया गया, जिनमें से दो की मृत्यु हो गई. इससे जिला कारागार पर शक की सुई उठ रही है कि ऐसा क्या है जो एक के बाद एक कैदी बीमार होकर जिला अस्पताल पहुंच रहे हैं.

रेलवे ई-टिकट बुकिंग रैकेट में शामिल सीबीआई अधिकारी गिरफ्तार

देश की एकमात्र मुस्लिम पोल डांसर अरीफा

सुबह देर से उठने पर पति ने दिया तीन तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -