प्रिंसिपल ने स्कूल की टीचर से की छेड़छाड़
प्रिंसिपल ने स्कूल की टीचर से की छेड़छाड़
Share:

शिक्षा के मंदिर को शर्मसार करती एक और घटना हुई सूरत में, जहां एक प्रिंसिपल ने स्कूल की टीचर से छेड़छाड़ की. इसके बाद शिक्षिका के परिजनों और स्कूल के विद्यार्थियों के अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया.

 

 

 

श्री नचिकेता विद्यालय में 22 साल की पीड़िता पिछले डेढ़ साल से बतौर टीचर काम कर रही है. उसने बताया कि वह शनिवार को छुट्टी मांगने जब स्कूल के प्रिंसिपल धनसुख करमसिंह (52) के पास गई, तो उसने उसका हाथ पकड़कर छेड़खानी की. रविवार दोपहर को यह बात उसने घरवालों को बताई. इसके बाद घरवालों के साथ जाकर पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई. टीचर ने कहा कि प्रिंसिपल-ट्रस्टी धनसुख ने पहले भी कई छात्राओं के साथ छेड़खानी की है. प्रिंसिपल अक्सर छात्राओं का हाथ पकड़ता है. वह कभी-कभी छात्राओं को कमर पर भी हाथ लगा देता है. छात्राओं के अभिभावकों ने स्कूल में आकर हँगामा किया तो प्रिंसिपल ने बातचीत करके मामला दबा दिया.

 

 

 

टीचर से छेड़खानी का पता लगते ही पीड़िता का भाई और रिश्तेदार सहित कई लोग, जिनमे छात्र- छात्राओं के अभिभावक भी शामिल थे, प्रिंसिपल के घर के बाहर पहुँचकर हँगामा करने लगे. उन्होंने पुलिस से धनसुख को उनके हवाले करने को कहा, ताकि उसके किए की सजा दी जा सके. पुलिस प्रिंसिपल को पकड़कर भीड़ से बचाते हुए थाने ले गई.

 

 

 

युवक को लड़की बनाकर बाबा और 10 लोगों ने किया रेप

प्रद्युम्न हत्याकांड- नाबालिग आरोपी की ज़मानत याचिका नामंज़ूर

लेडी आईएएस ने जब्त किया प्रतिबंधित मांस

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -