पिंक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं मौनी रॉय
पिंक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं मौनी रॉय
Share:

इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने में कामयाब हो रहीं हैं. ऐसे में टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक अपना नाम बनाने वाली मौनी रॉय बहुत जल्द फिल्म 'रॉ' में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, वहीं इस फिल्म में मौनी जॉन अब्राहम के अपोजिट दिखाई देंगी और इस फिल्म के लिए वह आए दिन प्रमोशन में लगी हुईं हैं. ऐसे में हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ और ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर मौनी हमेशा की तरह ग्लैमरस लुक में नजर आई है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

हाल ही में उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो वहीं की है और उस दौरान वह खूब आकर्षक अंदाज में नजर आईं हैं. वहीं इस दौरान मौनी ने पिंक और ब्लैक कलर की ड्रेस वियर की हुई थी और जानकारी के लिए बता दें कि उनकी ये ड्रेस नेहा पोदार ने डिजाइन की है. इसी के साथ अब बात करें उनके वरफ्रंट की तो मौनी ने बॉलीवुड में कदम फिल्म 'गोल्ड' से रखा था और इसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी. वहीं अब जल्द ही वह कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

मौनी को उनके फैशन सेंस से भी जाना जाता है। इवेंट हो या प्रमोशन मौनी हमेशा डिफरेंट लुक में दिखना पंसद करती हैं और हाल ही में एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है #Repost namitaalexander with @get_repostKick starting promotions for the movie Romeo Akbar Walter (a.k.a RAW) @romeoakbarwalter with the gorgeous @imouniroy in the colour of the season fuchsia Outfit : @labelnehapoddar Hair @chettiarqueensly Make up @chettiaralbert @eshagupta1331 इसमें वह वाकई में दिलकश दिखाई दे रहीं हैं और दिल लूट रहीं हैं.

लिंग चेंज कर महिला बना यह एक्टर और कर ली शादी, अब पति करता है जबरदस्ती तो...

इस कारण कपिल के शो में दादी का रोल करने के लिए तैयार हुए थे अली असगर, किया बड़ा खुलासा

'खतरों के खिलाड़ी 9' जीतने के लिए भारती कर रहीं हैं यह खतरनाक टोटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -