शादी से पहले सेहत सुधारने में लगे प्रिंस, छोड़ी स्मोकिंग

लंदन: ब्रिटेन के प्रिंस प्रिंस हैरी और हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मार्केल की शादी इन दिनों सुर्ख़ियों में है, यह शादी पुरे विश्व की शाही शादियों में से एक होगी. शादी की तैयारियां तो जोरों-शोरों से चल ही रही है, लेकिन अब प्रिंस ने अपनी सेहत को लेकर भी तैयारियां शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मेगन मार्केल के कहने पर प्रिंस अब अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने स्मोकिंग बंद कर दी है, साथ ही वे डायट भी नहीं ले रहे हैं. 

पिछले कुछ दिनों में प्रिंस हैरी ने अपना वजन भी कम किया है, साथ ही अपने लुक में भी बदलाव किया है. एक बार मेगन ने उनसे कहा था कि वे हेल्दी लाइफस्टाइल जीने वाले लोगों के आसपास रहें, ताकि वे भी अपनी हेल्थ के प्रति जागरूक रह सकें. मेगन ने प्रिंस से हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा था कि यह एक ब्लाइंड डेट थी, हम दोनों ड्रिंक के लिए मिले थे लेकिन जल्द ही आपस में घुल-मिल गए थे.

आपको बता दें कि इससे पहले बिट्रेन के प्रिंस हैरी और उनकी मंगेतर मेगन मार्कल ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों से उन्हें तोहफे देने की बजाय चुनिंदा चैरिटी संगठनों को सहायता देने को कहा था. इनमे भारत की मुंबई स्थित एक चैरिटी भी शामिल है, जो महिलाओं के सेनेटरी पैड्स बनाने का काम करती है. इसके अलावा इस शादी को लेकर एक बड़ी खबर यह भी आई थी, कि इसमें कई बड़े राजनेताओं को निमंत्रण नहीं दिया गया है, जिसमे अमेरिका के राष्टपति डोनाल्ड ट्रम्प का नाम भी शामिल है. 

सऊदी अरब में बम विस्‍फोट करने वाला था महाराष्ट्र के बीड का

इमिरेट्स फ्लाइट ने भारतीय भाई-बहनों को बेइज्जत किया

देश के मजदूरों को समर्पित कुछ कविताएं...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -