प्रधानमंत्री का नहीं होगा स्वागत, सादगी के साथ होंगे सभी कार्यक्रम
प्रधानमंत्री का नहीं होगा स्वागत, सादगी के साथ होंगे सभी कार्यक्रम
Share:

भोपाल। प्रदेश की राजधानी भोपाल में कल 01 अप्रैल के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा है। जिसे लेकर कई दिनों से तैयारियां की जा रही थी, प्रशासन द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंताजाम किए गए है। आपको बता दे की पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए भव्य तैयारी की जा रही थी, लेकिन इंदौर में हुए हादसे के बाद प्रधानमंत्री का स्वागत नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही रोड शो भी कैंसिल कर दिया है, जिसकी जानकारी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा द्वारा दी गई।

शनवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भोपाल में एक रोड शो भी किया जाना था, जिसे अब निरस्त कर दिया गया है। इंदौर में बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर पर हुए हादसे में कुल 36 लोग अपनी जान गवा चुके है, आज मुख्यमंत्री शिवराज द्वारा भी घटना स्थल का जायजा लिया गया। मुख्यमंत्री ने घायलों का भी हल जाना और मृतको के परिवारों को ढांढस बंधाया। इस हादसे के बाद प्रधानमंत्री के सभी कार्यक्रम सादगी पूर्ण तरीके से ही किये जाएंगे।

कल प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश की पहली वंदे भारत ट्रेन का उद्धघाटन करेंगे। रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से प्रधानमंत्री मोदी द्वारा वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई जाएगी। शुभारंभ कार्यक्रम के दौरान प्लेटफॉर्म नंबर एक से एंट्री बंद रहेगी। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में करीब तीन हजार से ज्यादा पुलिस जवान तैनात किए जाएंगे।

इंदौर मंदिर हादसे में मृतकों के परिजनों ने उठाया ये बड़ा कदम

'काहे का इंदौर नंबर 1, जब साधन व्यवस्था ही नहीं तो सेना को पहले बुला लेते', इंदौर पहुंचे CM शिवराज पर भड़के लोग

इंदौर हादसे में 35 तक पहुंचा मृतकों का आँकड़ा, घायलों से मुलाकात करने पहुंचे CM शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -