प्रधानमंत्री बताएं, उन्हें 10 सालों में कर्नाटक के लिए क्या किया ? कांग्रेस सांसद डीके सुरेश ने दागा सवाल
प्रधानमंत्री बताएं, उन्हें 10 सालों में कर्नाटक के लिए क्या किया ? कांग्रेस सांसद डीके सुरेश ने दागा सवाल
Share:

बैंगलोर: बैंगलोर ग्रामीण सीट से कांग्रेस उम्मीदवार डीके सुरेश ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आज रैली करने आ रहे हैं, उन्हें लोगों को बताना चाहिए कि उन्होंने कर्नाटक के विकास के लिए पिछले 10 साल में क्या किया है। सुरेश ने मीडिया को बताया कि उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र में पिछले चुनाव की तुलना में अधिक समर्थन मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि, "मुझे पिछले चुनाव की तुलना में अधिक समर्थन मिल रहा है। मेरे निर्वाचन क्षेत्र में हर कोई, जाति और उम्र के बावजूद, मेरा समर्थन कर रहा है। हमारी सरकार की पांच गारंटी ने सभी के लिए काम किया है। मैंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए कड़ी मेहनत की। मैंने व्यक्तिगत और सरकारी मुद्दों को सुलझाने की कोशिश की। लोगों को मेरे सभी काम याद हैं। मैंने भविष्य की योजनाएं भी बताई हैं, मैंने यह भी वादा किया है कि मेरे निर्वाचन क्षेत्र में जहां भी कावेरी जल की आवश्यकता होगी, मैं उन्हें अच्छी गुणवत्ता और नियमित जल आपूर्ति का आश्वासन देता हूं।''

उन्होंने कहा कि "पीएम मोदी आज आ रहे हैं। तो उन्हें लोगों को बताना होगा कि उन्होंने कर्नाटक के विकास के लिए पिछले 10 वर्षों में क्या किया है। उन्होंने कितना पैसा दिया है? वह महंगाई को नियंत्रित क्यों नहीं कर रहे हैं?" सुरेश ने आगे कहा कि बीजेपी के लोग सब झूठ बोल रहे हैं। वे अपने वादे पूरे नहीं कर रहे हैं जबकि कांग्रेस ने राज्य में अपनी गारंटी पूरी कर दी है। उन्होने कहा कि, "यह राष्ट्रीय मुद्दों पर चुनाव है। हम भाजपा और महंगाई के खिलाफ लड़ रहे हैं; बेरोजगारी प्रमुख मुद्दा हैं। कर्नाटक को केंद्र सरकार से उचित धन नहीं मिल रहा है, जबकि हम देश में दूसरे सबसे बड़े करदाता हैं। सूखे के समय, वे किसी भी तरह से मदद नहीं कर रहे हैं। वे हमारे साथ भेदभावपूर्ण व्यवहार कर रहे हैं। वे उत्तर भारत के विकास के लिए हमारा पैसा ले रहे हैं, हमारे कन्नड़ लोग दबाव में हैं और नौकरियों के लिए गुजरात जा रहे हैं।"

बता दें कि, बेंगलुरू ग्रामीण सीट पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। बीजेपी ने कांग्रेस के डीके सुरेश के खिलाफ पूर्व पीएम देवेगौड़ा के दामाद सीएन मंजूनाथ को मैदान में उतारा है। लोकसभा चुनाव के लिए कर्नाटक में जद (एस) और भाजपा गठबंधन में हैं। 2019 के चुनाव में सुरेश को 8,78,258 वोट मिले थे। 2014 के चुनाव में भी उन्होंने इस सीट से जीत हासिल की थी।

'आपने हमें 2014 और 2019 में बहुमत दिया, जिसका इस्तेमाल हमने..', राजस्थान में अमित शाह ने भरी हुंकार

बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले पर कोलकाता हाई कोर्ट सुनाएगा फैसला, कई TMC नेताओं पर है आरोप !

प्रेमिका के भाई की गर्दन काटने वाले निजाम हाशमी की उम्रकैद निलंबित, हाई कोर्ट ने जमानत पर किया रिहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -